वर्जिन नहीं थी गर्लफ्रेंड, इसलिए 150 बलात्कार

rape

नई दिल्ली ।प्यार की सच्ची घटनाओं के बारें में आपने बहुत सुना होगा। जहां प्यार की खातिर लोग कभी अपनी जान दे देते हैं तो कभी किसी दूसरे की जान ले लेते हैं। लेकिन कोलंबिया में एक व्यक्ति ने प्यार की खातिर 150 लड़कियों का बलात्‍कार कर डाला था। हैरान हो गए न, लेकिन ये सच है।

कहा जाता है कि डैनियल अपनी प्रेमिका से बहुत प्‍यार करता था लेकिन एक वजह ने उसे खूंखार सीरियल किलर बन गया। डैनियल कामर्गो के सीरियल किलर बनने की कहानी तब शुरु हुई, जब एक दिन वह अपनी प्रेमिका से यौन संबंध बनाने जा रहा था। सेक्‍स करने के बाद जब डैनियल को पता चला कि उसकी प्रेमिका वर्जिन नहीं है तथा उसका डैनियल के अलावा किसी अन्‍य युवक के साथ भी संबंध हैं, तो वह साइको किलर बन गया।

साइको किलर डैनियल ने सबसे पहले अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद साल 1974 से लेकर 1986 तक तकरीबन 150 लड़कियों का बलात्‍कार किया। वह लड़कियों का रेप करके उनकी हत्‍या कर देता था। डैनियल पहले लड़कियों को अपने प्‍यार के जाल में फंसाता और फिर उसे किसी एकांत जगह ले जाकर रेप करता।

डैनियल ने लगभग सभी लड़कियों की एक तरह से ही हत्‍या की थी। कई लोगों का कहना है कि जब यौन संबंध बनाने के दौरान डैनियल की प्रेमिका दर्द से कराहती तो वह काफी खुश होता। हालांकि, साल 1986 में ही उसको पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया और उसे कोर्ट ने 16 साल की कैद की सजा सुनाई थी। गौरतलब है कि जेल में ही डैनियल की हत्‍या कर दी गई थी।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register