अब भोजपुरी में रिलीज होगी ‘मोस्ट वांटेड’.. दर्शकों को रहेगा इंतजार

mostwanted

भोजपुरी फ़िल्म ‘मोस्टवांटेड’ का भव्य मुहूर्त मुम्बई के अंधेरी स्थित ए बी स्टूडियो में सम्पन्न हुआ। इस दौरान फ़िल्म से जुड़े कलाकार और फ़िल्म इंडस्ट्री के कई जानी मानी हस्ती उपस्थित रही, सभी ने फिल्म को अपनी शुभकामनाएं दी। फ़िल्म ‘मोस्टवांटेड’ के शानदार मुहूर्त का आयोजन हंगामा मीडिया ग्रुप की ओर से किया गया था।

वहीं, मुहूर्त के दौरान फ़िल्म के निर्देशक कुंदन शुक्ला ने ‘मोस्टवांटेड’ की पूरी स्टार कास्ट से मीडिया का परिचय करवाया। उन्होंने बताया कि गोस्वामी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म की मुख्य भूमिका में अजय दीक्षित, कुमार गौरव, सुनील धारिया, बालगोविंद बंजारा, निसार खान, दीपक गोस्वामी और ग्लोरी महनता नजर आएंगी। फ़िल्म की कहानी काफी अच्छी है और रोमांचक भी। उम्मीद है दर्शकों को ‘मोस्टवांटेड’ पसंद आएगी। फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।
muhurt-pooja-of-most-wanted-movie-performed.

फ़िल्म ‘मोस्टवांटेड’ के प्रचारक व हंगामा मीडिया ग्रुप के संजय भूषण पटियाला ने सभी अतिथियों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि कुंदन शुक्ला ने इस फ़िल्म की कहानी भी लिखी है, जो यह बताने के लिए काफी है कि फ़िल्म किस लेवल तक मनोरंजक होगी। उम्मीद है यह फ़िल्म जिस सोच के साथ बनाई जा रही है, वो लोगों को पसंद आये। फ़िल्म के गाने भी काफी अच्छे होंगे, जो लोगों को खूब पसंद आएंगे। नाम के अनुसार, ‘मोस्टवांटेड’ काफी अपीलिंग है, जो लोगों में उत्सुकता पैदा करेगा कि वे एक बार तो इस फ़िल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों की ओर जरूर जाएंगे।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register