तो क्या दंगल से भी बड़ी फिल्म ला रहे हैं आमिर खान ?

thugs-of-hindostan-aamir-amitabh-upcoming-movie-release-date-star-cast-mt-wiki-2017

आमिर खान की फिल्म दंगल सिर्फ 2016 और 2017 की ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की भी सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल है. फिल्म ने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कामयाबी के झंडे गाढ़े और ओवर ऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ये फिल्म सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई.

लेकिन आमिर खान अपनी एक आने वाली फिल्म को दंगल से भी बड़ी फिल्म मानते हैं.  इस फिल्म का नाम है सीक्रेट सुपरस्टार. आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

वह हर मायने में अपनी इस फिल्म को बढ़ावा दे रहे हैं. भारत में प्रचार करने के बाद अब आमिर ने विदेश का रुख कर लिया है और इन्हीं सब चीजों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक बड़ी फिल्म है.

आमिर ने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को ‘दंगल’ से भी बड़ी फिल्म घोषित कर दिया है. साल 2016 में आई दंगल उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. दंगल ने सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी धूम मचाई थी. लेकिन आमिर का मानना है कि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ उससे भी बड़ी फिल्म है.

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ संगीत पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रमुख भूमिका निभाने वाली इंसिया उर्फ जायरा वसीम एक महत्वाकांक्षी गायिका के किरदार में हैं. ये फिल्म दीवाली के दिन 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register