सलमान – शाहरूख – ऋतिक….करते रह गए WAIT…इस सुपरस्टार के साथ कंफर्म हुई फिल्म

salman-hritik-shahruk-111111
कबीर खान की अगली फिल्म के लिए शाहरूख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन सबके नाम की लाइन लगी हुई थी। ये तय माना जा रहा था कि सलमान तो नहीं लेकिन हां शाहरूख या ऋतिक के साथ ही उनका अगला प्रोजेक्ट हो सकता है। लेकिन अब बॉलीवुड में एक नया सुपरस्टार आ चुका है जो सबको पानी भी पिला रहा है। और उसका नाम है रणवीर सिंह। औऱ ये तय हो चुका है कि कबीर खान की अगली फिल्म में रणवीर सिंह ही लीड रोल में होंगे।
क्रिकेट और बॉलीवुड का मेल हमेशा से सुपरहिट रहा है। और अब कबीर खान परदे पर 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की सुनहरी जीत वापस ज़िंदा करने वाले हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए टक्कर में थे – अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन। लेकिन अब ये तय हो चुका है कि फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाते नज़र आएंगे। हालांकि फिल्म की आधिकारिक घोषणा 27 सितंबर को होने वाली है और अब जब फिल्म में रणवीर हैं तो फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ चुकी हैं।

Ranveer-hairstyle-grooming1

रणवीर सिंह ऐसे कर रहे हैं राज रणवीर सिंह इस वक्त यशराज फिल्म्स के लिए सलमान खान और शाहरूख खान के बाद तीसरे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। और इसी के साथ वो पांच सालों में ही आदित्य चोपड़ा के फेवरिट भी बन चुके हैं। इतना ही नहीं वो बॉलीवुड में हर बड़े एक्टर का सिंहासन हिला चुके हैं।

शाहरूख खान – आदित्य चोपड़ा आदित्य चोपड़ा ने आज तक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं – दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी। शाहरूख को छोड़ वो कहीं नहीं जाते और बेफिक्रे के लिए भी पहले उनके ज़ेहन में शाहरूख थे पर फिल्म के हीरो थे रणवीर सिंह।

सलमान खान – संजय लीला भंसाली रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की पहली चॉइस सलमान खान को राम लीला में रिप्लेस किया। भंसाली की पहली चॉइस हमेशा शाहरूख – सलमान या ऋतिक रहते हैं लेकिन अब वो चॉइस रणवीर सिंह हो चुकी है। राम लीला, बाजीराव मस्तानी के बाद तीसरी फिल्म भी बन रही है।

ज़ोया अख्तर – ऋतिक रोशन ज़ोया अख्तर की दोनों फिल्में लक बाय चांस और ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा के हीरो थे फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन। दिल धड़कने दो की पहली पसंद भी। लेकिन फिर फिल्म रणवीर को मिली और अब ज़ोया की अगली फिल्म में भी रणवीर हैं।

रणबीर कपूर – दिल धड़कने दो दिल धड़कने दो रणबीर कपूर को भी ऑफर की गई थी और उनकी बहन का किरदार करीना कपूर को ऑफर किया गया। इसलिए रणवीर को जब ये रोल मिला तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो इसे निभा ले जाएंगे। लेकिन जब वो एक अमीर रईसज़ादे की भूमिका में आए तो सब देखते रह गए।

अभिषेक बच्चन – धूम 4 हाल ही में आधिकारिक तौर पर ना सही लेकिन ये तय हो चुका है कि धूम 4 में पुलिस की भूमिका रणवीर सिंह निभाएंगे। मतलब कि उन्होंने अभिषेक बच्चन को भी इस फिल्म से रिप्लेस कर दिया।

रणबीर कपूर – दीपिका पादुकोण अब दीपिका पादुकोण की ज़िंदगी में रणबीर कपूर को रिप्लेस करना भी कोई छोटी बात नहीं है।

खलनायक रिटर्न्स खबर है कि संजय लीला भंसाली खलनायक रिटर्न्स का रीमेक कर रहे हैं और इसके लीड रोल के लिए रणबीर कपूर, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह में कड़ी टक्कर चल रही है।

कबीर खान – रणवीर सिंह बाकी सबकी बात तो छोड़िए, अब कबीर खान की अगली फिल्म में भी सलमान खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह हैं।

रोहित शेट्टी की पसंद रोहित ने बताया कि रणवीर की फैन फॉलोइंग के कारण वो खुद उसे बहुत बड़ा सुपरस्टार मानते हैं। माना जा रहा है कि फिल्म में तमन्ना भाटिया भी हो सकती हैं। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म टेंपर का हिंदी रीमेक है।

source: hindi.filmibeat

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register