150 करोड़.. और टूटेगा रिकॉर्ड.. शाहरुख, सलमान, अजय देवगन..

595301-simran-poster
साल 2017 में सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म शाहरुख खान की ‘रईस’, जिसने 139 करोड़ की कमाई की थी।हैरानी की बात है कि साल के 9 महीनों में अब तक एक भी फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है। 2017 की सुपरहिट फिल्म.. धमाकेदार प्रॉफिट.. अब सीक्वल भी FINAL है! बहरहाल, इस शुक्रवार दो फिल्में एक साथ दस्तक देने वाली हैं। फरहान अख्तर की ‘लखनऊ सेंट्रेल’ और कंगना रनौत की ‘सिमरन’। यहां हम बात कर रहे हैं सिमरन की.. फिल्म का निर्देशन किया है हंसल मेहता ने।

कंगना यूं भी आजकल काफी खबरों में हैं। लेकिन सवाल उठता है कि उनकी रियल लाइफ कंट्रोवर्सी कहीं फिल्म के बॉक्स ऑफिस को नुकसान ना पहुंचा दें। इसी साल रिलीज कंगना की फिल्म रंगून भी बुरी तरह फ्लॉप रही थी। लेकिन.. लेकिन.. हम कंगना के स्टारडम को नजरअंदाज भी नहीं कर सकते हैं। कंगना ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और क्वीन जैसी सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने सिर्फ कंगना के दम पर 152 करोड़ की कमाई कर ली थी। बहरहाल, यहां जानते हैं सिमरन का कैसा रहेगा बॉक्स ऑफिस हाल-

ओपनिंग फिल्म की ओपनिंग ऐवरेज रहेगी। शुक्रवार को 10-15 प्रतिशत तक occupancy देखी जा सकती है। फिल्म को मल्टीप्लेक्स में बेहतर ओपनिंग मिलेगी।

स्क्रीन रिलीज फिल्म भारत में लगभग 1200 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। सिंगल स्क्रीन पर फिल्म चलने की ज्यादा उम्मीद है।
ओपनिंग डे कलेक्शन ट्रेड पंडितों की मानें तो सिमरन बॉक्स ऑफिस पर 2-3 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है।
फिल्म क्लैश खास बात यह है कि फिल्म सोलो रिलीज नहीं है.. बल्कि ‘लखनऊ सेंट्रल’ के साथ क्लैश हो रही है। जाहिर है इसका नुकसान फिल्म के बिजनेस पर जरूर दिखेगा।

फर्स्ट वीकेंड यदि फिल्म Buzz बनाने में सफल रही और दर्शकों को अच्छी लगी तो पहले वीकेंड पर फिल्म 18 करोड़ तक का कलेक्शन आसानी से कर सकती है।

बजट और कमाई फिल्म 30 करोड़ के तगड़े बजट पर तैयार की गई है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 60 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा।

source: filmibeat

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register