KUBOOL HAI: ”मुझे कंगना से प्यार हुआ था लेकिन अब तो वो मेरी बेइज़्जती ना करे”

kangana and aditya pancholi
पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गलियारों में सबसे ज्यादा सुर्खियां जिसने बटोरीं वो हैं अभिनेत्री कंगना रनौत। एक इंटरव्यू से पूरी इंडस्ट्री को हिला देने वाली एक्ट्रेस की चर्चाएं आज हर कोई कर रहा है। Error loading player: No playable sources found इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक को जो टार्गेट किया सो किया उसी के साथ आदित्य पंचोली पर भी आरोपों का सिलसिला चलता गया। आदित्य पंचोली पर आरोप लगाते हुए कंगना ने कहा था कि कैसे आदित्य ने कंगना के शुरुआती दिनों में उन्हें घर में कैद करके रखा।

यही नहीं, कंगना ने ये भी आरोप लगाया कि आदित्य ने उनके साथ मारपीट भी की थी। इसके बाद गुस्साए आदित्य ने कहा कि वो लड़की पागल है और वो लीगल एक्शन लेंगे। अब हम आपके लिए लेकर आए हैं आदित्य का इंटरव्यू जिसमें उन्होंने कंगना से जुड़े कई राज़ खोले हैं। ये इंटरव्यू आदित्य ने एक जाने माने एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिया ह। पढ़िए विस्तार से..

नेपोटिज़्म पर की बात नेपोटिज़्म की बात करते हुए आदित्य ने कहा कि ये नेपोटिज़्म की बात करती है। वो खुद नेपोटिज़्म के जरिए ही इंडस्ट्री में आ पाई है। उसे नेपोटिज़्म के बारे में बात करने का कोई हक नहीं है क्योंकि अगर मैं नहीं होता तो कौन उसे महेश भट्ट के पास भेजता।

क्या ये कभी लाइन में खड़ी हुई? ”अगर मैं उसका फोटोशूट नहीं करवाता जतिन कामपानी से तो ये फोटोशूट कर सकती थी क्या? क्या ये कभी ऑडिशन के लिए लंबी लंबी लाइनों में खड़ी हुई है?”

मैंने आगे भेजी तस्वीरें ”मैंने उसकी तस्वीरें राजेश ग्रोवर के पास भेजीं और उसके लिए काम दिलाने की बात कही। उन्होंने (राजेश ग्रोवर) कहा कि सही टाइम पर पिक्चर भेजा तूने क्योंकि भट्ट साब एक फिल्म के लिए लड़की की तलाश में हैं। फिल्म के हीरो हैं इमरान हाशमी जिसे अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे हैं।” वो फिल्म थी गैंगस्टर।

मैंने भेजीं तस्वीरें ”ग्रोवर ने उसकी तस्वीरें भट्ट साब के पास भेजीं। उन्हें उसकी तस्वीरें पसंद आई और वो उससे मिलना चाहते थे। राजेश ग्रोवर उसे लेकर गे और वो तब अनुराग बासु से भी मिली। ये बोलती है, मैं कॉफी एड का ऑडिशन दे रही थी और वो ऑडिशन के बाद में दूसरे मॉडल के साथ भट्ट साब के ऑफिस गई। ये सरासर झूठ है..आप ये बात खुद भट्ट साब और राजेश ग्रोवर से पूछ सकते हैं।”

मैंने कुछ प्लान नहीं किया था ”मुझे नहीं लगता। वो एक समय था। मैंने कुछ प्लान नहीं किया था। आप प्यार कभी सोचकर नहीं करते..प्यार तो बस हो जाता है। वो मुझे सड़क पर मिली थी, लिकिंग रोड पर केएफसी के बाहर। वो बिल्डिंग मेरे दोस्त सुधाकर शेट्टी ने बनाई थी। वो तीन महीने तक मुझे कॉल करती रही लेकिन मैं उससे मिला नहीं।

तब मैं पहली बार मिला फिर तीन महीने बाद उसने मुझे कॉल किया और कहा किJW Marriott, पर जूहू में हूं कमलेश जी के साथ। तब मैं उससे पहली बार मिला और मिलने के बाद भी हमारा अफेयर शुरू नहीं हुआ। हम बस ग्रुप में हैंगअाउट करते थे।

ऐसे हुआ प्यार एक दिन मैंने उसकी ओर देखा। और मैं जो भी कह रहा हूं सच कह रहा हूं। मैं कोइ संत नहीं हूं, एक इंसान हूं। मेरे अंदर खामियां हैं तो कुछ अच्छाइयां भी हैं। पूरे छह महीने तक मैंने कभी उसे उस नज़र से नहीं देखा था। वो तो बस हो गया।

क्यों हुए अलग ! जिस दिन गैंगस्टर रिलीज़ हुई, वो बदल गई। मुझे यकीन नहीं हुआ कि ये वही लड़की है। फिल्म रिलीज़ से पहले वो काफी प्यारी लड़की थी। मैं उससे मिला मुझे उसका कोई पछतावा नहीं है। मैं हर्ट हूं, गुस्सा नहीं। तुम मेरी तारीफ नहीं कर सकती हो तो ठीक है। मैंने कभी उससे क्रेडिट नहीं लेना चाहा। लेकिन वो नेपोटिज़्म के खिलाफ नहीं बोल सकती क्योंकि उसे इंडस्ट्री में ब्रेक उसी इंसान ने दिलाया जो पहले से ही इडंस्ट्री में था और वो इंसान आदित्य पंचोली था।

बीवी के साथ गलत किया ! ”मुझे इसका काफी पछतावा है। मैंने उसके साथ गलत किया। मैंने ज़रीना से कई बार माफी भी मांगी। मैं उसका शुक्रगुज़ार हूं कि उसने मुझे समझा और अपनी ज़िंदगी में फिर से जगह दी। ”

कंगना के साथ मारपीट ! इस बात पर आदित्य ने कहा कि नहीं..ऐसा कभी नहीं हुआ। अगर ऐसा है तो वो साबित करे। रही बात रंगोली की तो वो उसका साथ तो देगी ही क्योंकि वो उसकी बहन है। अगर रंगोली की जगह मैं होता तो मैं भी यही करता। अंत में आदित्य ने यही कहा कि वो अब उन्हें बेइज्जत ना करें।

source:hindi.filmibeat.com

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register