हम अपनी फिल्म दिसंबर में पूरी करेंगे और रिलीज़ भी : Shahrukh khan

Shahrukh_Khan
शाहरूख खान स्टारर आनंद एल राय की फिल्म जल्दी ही बनकर तैयार होगी। फिल्म रिलीज़ होगी, दिसंबर 2018 में, बस इतना जल्दी! लेकिन इस बीच फिल्म के बारे में छोटी मोटी बातें लोगों को पता चलती ही रहेंगी। Error loading player: No playable sources found अब फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने एक बार फिर फिल्म पर बात की है। आनंद, ने कहा कि मुझे बड़ी खुशी है कि मैं शाहरूख खान के साथ फिल्म बना पाया हूं।

आनंद ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि काम चल रहा है लेकिन अभी काफी वक्त लगेगा। हमें दिसंबर में फिल्म रिलीज़ करनी है तो हम करेंगे। वैसे खबरों की मानें तो फिल्म में शाहरूख खान बाईपोलर डिज़ॉर्डर से ग्रसित एक आदमी की भूमिका में दिखाई देंगे। इससे पहले शाहरूख माई नेम इज़ खान में एसपर्गर सिंड्रॉम के व्यक्ति की भूमिका में दिख चुके हैं। जानिए फिल्म की कुछ दिलचस्प डीटेल्स –

एकदम ताज़ा अफवाह माना जा रहा है कि फिल्म में शाहरूख खान बौने वाला किरदार, अंग्रेज़ी सीरीज़ गेम ऑफ थ्रोन्स के एक कैरेक्टर टिरिनयल लैनिस्टर पर आधारित है। ये बौना किरदार, फिल्म में बाकी लोगों के बीच प्यार बढ़ाएगा और उनके बीच की कड़ी बनेगा।

छोटी सी लव स्टोरी फिल्म के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने बताया है कि इसे किसी बौने की कहानी मत समझिए। ये एक छोटे आदमी की बड़ी सी कहानी है। इसमें तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसा ही रोमांस देखने को मिलेगा।

बौने बने हैं शाहरूख खान फिल्म में शाहरूख खान एक बौने की भूमिका में दिखेंगे। हालांकि उनके किरदार को सीधा कमल हासन के अप्पू राजा से जोड़ कर देखा जा रहा है। लेकिन फिल्म से जुड़े कई सूत्र इस बात को नकार चुके हैं।

कैटरीना मेरी जान माना जा रहा था कि पहले फिल्म का नाम कैटरीना मेरी जान है। फिल्म में कैटरीना कैफ का किरदार कैटरीना का ही जिसका फैन होगा शाहरूख का किरदार जो दिन रात सपनों में कैटरीना को देखेगा।

सलमान ने किया था रिजेक्ट फिल्म में लोगों की दिलचस्पी इसलिए भी है कि फिल्म को सलमान खान ने रिजेक्ट कर दिया था। सलमान खान को फिल्म का प्लॉट बहुत पसंद आय़ा था लेकिन फिर अचानक सारे वादे तोड़ते हुए वो डायरेक्टर से नाराज़ हो गए थे।

लीक हो गया था प्लॉट दरअसल, सलमान चाहते थे कि ये बात किसी को पता ना चले कि फिल्म में वो बौने बने हैं। लेकिन मीडिया के हाथ ये खबर लग गई थी और फिर सलमान को लगा कि फिल्म की यूएसपी चली गई है। और प्रोजेक्ट में शाहरूख खान आ गए।

बंधुआ है नाम? कुछ दिनों पहले अफवाह उड़ी थी कि फिल्म का नाम बंधुआ है। लेकिन सूत्रों की मानें तो अभी तक फिल्म के लिए कोई नाम नहीं सोचा गया है। वैसे शाहरूख की दूसरी इम्तियाज़ अली फिल्म का नाम भी लोगों को अभी तक नहीं पता।

दीपिका Vs कैटरीना फिल्म में हीरोइन के लिए दो लीड किरदार है। और इन किरदारों के लिए कैटरीना कैफ औऱ दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया । लेकिन दोनों ही एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहती थीं। इसके बाद फिल्म में कैटरीना को फाइनल कर लिया गया।

आलिया ने कर दी रिजेक्ट दीपिका के रोल के लिए फिल्म में आलिया भट्ट को भी अप्रोच किया गया लेकिन आलिया के पास फिल्म के लिए कोई डेट नहीं है और इसलिए आलिया ने बड़ी चालाकी से फिल्म छोड़ दी है।

करीना कपूर होनी थी फाइनल! माना जा रहा था कि करीना कपूर की मैनेजर रेशमा शेट्टी ने शाहरूख खान को अप्रोच किया है और हो सकता है कि फिल्म में करीना फाइनल हो जाएं। इससे पहले करीना ने आमिर की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए काफी ज़ोर लगाया था। लेकिन फिल्म में अनुष्का तय हैं।

दिसंबर 2018 में होगा धमाका फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज़ होगी। इसके पहले दिसंबर में शाहरूख खान की दिलवाले रिलीज़ हुई थी और लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

क्रिष से होगी टक्कर फिल्म की टक्कर होगी ऋतिक रोशन की कृष 4 से। पहले कृष की रिलीज़ दीवाली 2018 तय की गई थी। लेकिन फिर काबिल – रईस क्लैश के बाद, कृष वापस शाहरूख से भिड़ने को तैयार हैं।

छिछोरा है नाम ताज़ा सूत्रों की मानें तो फिल्म का नाम छिछोरा है।

Source: filmibeat

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register