सलमान खान की सुपरहिट फिल्म.. इतनी मेहनत की.. लेकिन

35554808
सलमान खान की लास्ट सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में सलमान के साथ अनुष्का शर्मा ने मुख्य किरदार निभाया था। लेकिन क्या आपको पता है कि इस किरदार के लिए पहले भी एक टीवी एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया था! Error loading player: No playable sources found जी हां, वो टीवी एक्ट्रेस हैं मृणाल ठाकुर। ‘कुमकुम भाग्य’ से लाइमलाइट में आईं मृणाल ठाकुर के सुल्तान में होने की चर्चा थी। लेकिन अचानक ही अनुष्का को फाइनल कर लिया गया। हाल ही में जब मृणाल से इस बारे में पूछा गया.. तो उन्होंने पूरी बात बताई।

मृणाल ने कहा, हां मैंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन जब मैंने आदित्य चोपड़ा और फिल्म की कास्टिंग डाइरेक्टर शन्नो शर्मा से मुलाकात की.. उन्होंने मुझे वजन कम करने की सलाह दी। मैंने तीन महीने कड़ी ट्रेनिंग की.. और लगभग 10 किलो कम कर लिया। लेकिन शायद मैंने ज्यादा ही वजन कम लिया था.. क्योंकि फिर मैं रेस्लर जैसी नहीं दिख रही थी। फिर बात वहीं खत्म हो गई। हां मुझे थोड़ा बुरा लगा था.. लेकिन शायद ऐसा ही होना था।
दीपिका पादुकोण इस फिल्म से सबसे पहला नाम जिस एक्ट्रेस का जुड़ा था.. वह थीं दीपिका पादुकोण.. लेकिन दीपिका ने फिल्म रिजेक्ट कर दिया।
कंगना रनौत कंगना रनौत ने भी इस रोल को सीधे सीधे रिजेक्ट कर दिया.. कंगना ने बयान भी दिया था कि मुझे किसी खान सुपरस्टार की जरूरत नहीं।
परिणीति चोपड़ा किसी एक्ट्रेस के नाम ने यदि सबसे ज्यादा हल्ला मचाया था.. तो वह थीं परिणीति चोपड़ा। हालांकि परिणीति ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया।
कृति सैनन खबर थी कि कृति सैनन को भी इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन निर्देशक को कृति उतनी पॉवरफुल नहीं लगीं।
कैटरीना कैफ खबर थी कि कैटरीना कैफ को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है.. लेकिन कैट ने इंकार कर दिया था।
अनुष्का शर्मा लेकिन अंत में निर्देशक की खोज़ जाकर अनुष्का शर्मा पर रूकी.. और कोई शक नहीं कि अनुष्का फिल्म में बेहतरीन थीं।
SOURCE: FILMIBEAT

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register