बॉलीवुड क्वीन के खिलाफ अब अध्ययन सुमन ने खोला मोर्चा

AD

मुंबई । कभी कंगना रनावत के ब्वॉयफ्रेंड रहे और एक्टर शेखर सुमन के बेटे  अध्ययन सुमन ने कंगना के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किये हैं । अध्ययन का कहना है कि कंगना रिलेशनशिप के दौरान उन्हें गंदी-गंदी गालियां देती थी और बात-बात पर ज़लील करती थी ।

ऋतिक और कंगना विवाद पर बोलते हुए अध्ययन ने कहा कि वो ऋतिक के साथ हैं क्योंकि कंगना उन्हे इमोशनली टार्चर कर रही है साथ अध्ययन ने कहा कि वो कंगना के करियर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते लेकिन किसी और को निशआना बनाकर वो खुद मासूम नहीं बनी रह सकती ।

कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन ने कंगना पर काला जादू करने का भी आरोप लगाया है ।न्होंने बताया, ‘जब मैं कंगना के साथ था तो वह मुझे एक पल्लवी नाम की ज्योतिषी के पास ले गईं। उसने बताया कि मेरा समय सही नहीं चल रहा है और इसे सुधारने के लिए मुझे  पूजा करनी होगी। इसके लिए कंगना ने मुझे रात को 12 बजे अपने घर बुलाया। कंगना के अपार्टमेंट में एक गेस्ट रूम है। उस गेस्ट रूम को उन्होंने पूरी तरह काले कपड़े से ढक रखा था और वहां भगवान की बहुत सी मूर्तियां भी थीं। तभी कंगना ने मुझे उस कमरे बंद कर दिया और कुछ मंत्रों को पढ़ने के लिए कहा। मैं बहुत डर गया था और मैंने बिना मंत्र पढ़े ही बोल दिया कि मैंने मंत्र पढ़ लिए। इसके कुछ दिन बात ज्योतिषी पल्लवी से मुझे रात को 12 बजे शमशान घाट में जाकर कुछ चीजों को फेंकने के लिए बोला । मैं यह सुनकर सन्न रह गया और मैंने ऐसा नहीं किया।’

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register