Bigg Boss 11: एक्ट्रेस का खुलासा- बंदिगी हैं शादीशुदा, पति से रहती हैं अलग

bandgi_1024_1509804481_618x347

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स को लेकर तरह-तरह के खुलासे होते रहे हैं. पहले पुनीश के शादीशुदा होने की बात सामने आई थी और अब खबर आ रही है कि बंदिगी कालरा की भी शादी हो चुकी है.

साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने IBT को कहा कि बंदिगी की शादी दिल्ली के पंजाबी बिजनेसमैन से हो चुकी है. दोनों की शादी 2-3 साल पहले हुई थी, लेकिन अब दोनों अलग रहते हैं. हालांकि उनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

घर के अंदर बंदिगी और पुनीश की नजदीकियां साफ देखी जा रही हैं. घर के बाहर बंदिगी के एक बॉयफ्रेंड भी हैं, जिनका नाम डेनिस नागपाल है. पुनीश और बंदिगी की बढ़ती नजदीकियों को देख डेनिस बहुत नाराज हो गए हैं और उन्होंने बंदिगी से ब्रेकअप भी कर लिया है.

शिल्पा-विकास को लेकर भी कर चुकी हैं खुलासा:

इसके पहले गहना ने शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को लेकर भी खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि घर में नोकझोंक वाला रिश्ता शेयर करने वाले ये दोनों कभी सीक्रेटअफेयर में रह चुके हैं. यही नहीं दोनों में फिजिकल रिलेशनशिप भी था. एशिया टीवी को दिए इंटरव्यू में गहना ने खुलासा किया कि 2015 में टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के दौरान ये दोनों डेट किया करते थे. लिहाजा शिल्पा-विकास ने अपना रिश्ता दुनिया की नजरों से छिपाकर रखा था. विकास और शिल्पा काफी क्लोज थे.

उन्होंने यह भी दावा किया कि इन दोनों के बीच फिजिकल रिलेशनशिप भी थे. शिल्पा, विकास के साथ इमोशनली काफी अटैच थीं. वहीं विकास इसे बस फिटिकल एंगल से ही देखते थे.

शिल्पा टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से बाहर निकाले जाने के लिए विकास को जिम्मेदार मानती हैं. जिस दौरान शिल्पा का शो से जुड़ा विवाद चल रहा था तब उन्हें लगा था कि विकास उनका साथ देंगे. उस वक्त विकास &tv के चैनल हेड बनकर आए थे. लेकिन विकास ने शिल्पा का साथ नहीं दिया. उन्होंने चैनल को सपोर्ट किया. इसके बाद से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई.

गहना का कहना है कि कलर्स चैनल और प्रोडक्शन हाउस इन दोनों के रिश्ते के बारे में जानते थे. इसीलिए दोनों को बिग बॉस के इस सीजन के लिए साथ बुलाया.

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register