Bigg Boss: अर्शी ने गहना के खिलाफ किया 1 करोड़ का मानहानि केस

l;

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट एक-दूसरे की निजी जिंदगी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. इन्हें लेकर विवाद भी बढ़ रहा है. ये मामले बिग बॉस के घर से निकलकर कोर्ट-कचहरी तक पहुंच रहे हैं. अब अर्शी खान की पीआर टीम ने गहना वशिष्ठ के खिलाफ एक करोड़ रुपए का मानहानि का मामला दर्ज कराया है.

गहना ने अर्शी पर झूठ बोलकर बिग बॅास में एंट्री करने और 50 साल के शख्स से शादी करने की बात कही थी. यह भी कहा था कि अर्शी के पति बुकी हैं. अब इस मामले में अर्शी की पीआर ने आपत्त‍ि जताई है. उन्होंने गहना के खिलाफ एक करोड़ रुपये का मुकदमा किया है.

पीआर टीम का कहना है कि वह कई दिनों से अर्शी के खिलाफ गहना के इंटरव्यू और बयान पढ़ रही हैं, हम अब तक चुप थे, लेकिन जब ये बिग बॉस जैसे शो में सबके सामने होगा तो हमें दखल देना होगा. हमने गहना के खिलाफ गलत जानकारी देने और मानहानि करने के लिए ये मामला दर्ज कराया है.

साउथ की एक्ट्रेस गहना ने IBT को भी कहा कि बंदिगी कालरा की शादी दिल्ली के पंजाबी बिजनेसमैन से हो चुकी है. दोनों की शादी 2-3 साल पहले हुई थी, लेकिन अब दोनों अलग रहते हैं. हालांकि उनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

बता दें कि गहना छत्तीसगढ़ के कट्टर ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं. बचपन की ख्वाहिश थी कि वह इंडियन आर्मी का हिस्सा बनें. लेकिन अभिभावकों को यह मंजूर नहीं था. पिता की चाहत थी कि बिटिया इंजीनियर बने. मां चाहती थीं कि वह उनकी तरह डॉक्टर बनें. इन सबसे दो कदम आगे निकलकर गहना ने मॉडलिंग में अपना करियर बनाया.

गहना का असल नाम वंदना तिवारी है. लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में एंट्री लेते ही नाम बदल लिया. उनके दोस्त उन्हें ‘जिंदगी’ कहकर पुकारते हैं.

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register