बिग बॉस- हितेन ने अर्शी को दी हिदायत, कहा-मुझे हाथ मत लगाओ

612543-salman-khan-bigg-boss-11

बिग बॉस के हर सीजन में अगर लड़ाई-झगड़े लाइमलाइट में रहते हैं, तो रोमांस और रिलेशनशिप की चर्चा भी कम नहीं होती. इस सीजन में जहां शिल्पा-विकास का झगड़ा सुर्खियां बटोर रहा है, तो बंदगी-पुनीश का रोमांस भी खबरों में हैं. मगर इस सबके बीच एक और जोड़ी है, जो सीजन के पहले हफ्ते से ही चर्चा में है. हालांकि अब जो हुआ है, उसके बाद इसे जोड़ी तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन  ऐसा कई बार हुआ है जब अर्शी खान और हितेन तेजवानी का नाम एक साथ सामने आया है.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि हितेन अर्शी को साफतौर पर उनसे दूर रहने की हिदायत देंगे. वो भी सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि तीन बार. यानी जब तक अर्शी हितेन की बात को सीरियसली लेकर सच में उनसे दूर नहीं हटती, तब तक हितेन अर्शी को उनसे दूर रहने के लिए कहते दिखेंगे. इसकी वजह है बिग बॉस का नया टास्क. इस टास्क में एक मेल और एक फीमेल कंटेस्टेंट की जोड़ी बनाई गई है. टास्क ये है कि पूछे जाने वाले सवाल के जवाब में जितनी बार फीमेल कंटेंस्टेंट का जवाब ‘नो’ होगा, उतनी बार मेल कंटेस्टेंट की वैक्सिंग की जाएगी.

हो न हो , लेकिन महिला प्रतिभागी के लिए ये पुरुष प्रतिभागी से बदला लेने का अच्छा मौका है. दिलचस्प ये है कि इसमें जो जोड़ियां बनाई गईं, उनमें से एक जोड़ी है अर्शी और हितेन की. लेकिन इस टास्क के दौरान जब अर्शी ने हितेन के नजदीक आने की कोशिश की, तो हितेन ने उन्हें कड़े शब्दों में दूर रहने और दूरी बनाए रखने की हिदायत दे डाली. अब देखना होगा कि इस हिदायत का अर्शी पर कितना असर हुआ है.साथ ये देखना भी मजेदार होगा कि इस टास्क के दौरान किस कंटेस्टेंट को कितनी बार वैक्सिंग का दर्द सहना पड़ा.

 

जहां तक अर्शी और हितेन की बात है, तो हितेन शुरू से ही अर्शी के व्यवहार से काफी असहज महसूस करते आ रहे हैं. ये उनके चेहरे पर भी अक्सर नजर आता है.

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register