वरुण धवन गर्लफ्रेंड संग रहना चाहते हैं ‘लिव-इन’ में, लेकिन…!

06_05_2016-varun_livein.jpg

वरुण धवन गर्लफ्रेंड संग रहना चाहते हैं ‘लिव-इन’ में, लेकिन…!

मुंबई। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण धवन इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लिव-इन में रहने को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि वरुण अब नताशा के साथ लिव-इन में रहना चाहते हैं, लेकिन उनके पिता डेविड धवन को ये कतई पसंद नहीं।

ऋषि कपूर ने आखिरकार रणबीर-कट्रीना के ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

वैसे फिल्म इंडस्ट्री में ‘लिव-इन’ का कॉन्सेप्ट कोई नया नहीं है। कई स्टार्स अब भी लिव-इन में रह रहे हैं। सुनने में आया था कि वरुण के साथ ही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं आलिया भट्टी भी अलग रहने के बारे में सोच रही हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि वरुण के पापा डेविड को शायद ‘लिव-इन’ का कॉन्सेप्ट पसंद नहीं है।

सूत्र की मानें तो ‘कुछ दिन पहले ही वरुण की इस मसले पर उनके पिता डेविड धवन से लंबी बातचीत हुई। लेकिन डेविड अंत तक इस बात के लिए राजी नहीं हुए कि उनका बेटा लिव-इन में रहे। हालांकि डेविड ने यह बात जरूर कबूली है कि उन्हें नताशा पसंद है।’ अगर वरुण उनसे शादी करना चाहते हैं तो पूरे परिवार को इससे कोई एतराज नहीं है। लिव-इन की बात पर डेविड ने सख्ती से वरुण को मना कर दिया है। अब देखना यह है कि यह स्टार बेटा अपने पिता की बात का कितना मान रखता है।

रणदीप हुडा से सरबजीत की बहन दलबीर कौर ने मांग लिया ये कैसा वचन

बता दें कि बॉलीवुड स्टार वरुण धवन का नाम अक्सर उनकी दोस्त के साथ जुड़ता रहा है, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की। हालांकि उन्हें खास दोस्त नताशा दलाल के साथ कई बार डिनर डेट पर जाते देखा गया है।

6 May 2016 07:39:43 GMT
Source: http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-daddy-david-stop-varun-dhawan-from-livingin-with-girlfriend-natasha-13975700.html

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register