देखिए, उत्‍तर प्रदेश की राजनीति पर बेस्‍ड फिल्‍म ‘शोरगुल’ का ट्रेलर

27_05_2016-shorgul_trailer.jpg

देखिए, उत्‍तर प्रदेश की राजनीति पर बेस्‍ड फिल्‍म ‘शोरगुल’ का ट्रेलर

उत्‍तर प्रदेश की राजनीति पर आधारित फिल्‍म ‘शोरगुल’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्‍म की कहानी धर्म के आधार पर की जा रही राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है।

मुंबई। उत्तर प्रदेश की राजनीति पर आधारित फिल्म ‘शोरगुल’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में जिमी शेरगिल, हितेन तेजवानी, एजाज खान, आशुतोष राणा, नरेंद्र झा और संजय सूरी हैं, मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म की कहानी धर्म के आधार पर की जा रही राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है।

राम गोपाल ने सलमान को बताया शाहरुख से बड़ा स्टार

फिल्म का ट्रेलर काफी प्रभावित करने वाला है। कलाकरों को बहुत सोच-समझकर कास्ट किया गया है, क्योंकि सभी अपने किरदार में जम रहे हैं। जिमी ने इसमें भाजपा विधायक संगीत सोम से प्रेरित भूमिका निभाई है, संजय का किरदार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नरेंद्र झा का किरदार राज्य मंत्री आजम खां से प्रेरित है।

दरसअल, उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘शोरगुल’ में विवादों में रही दिग्गज हस्तियों के राजनीतिक घोटालों को दर्शाया गया है। फिल्म में काफी शोरगुल देखने को मिलेगा, यह ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म का निर्देशन जीतेंद्र तिवारी और प्रशांत वी. सिंह ने किया है। वहीं बोल कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल ने लिखे हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज हो रही है।

पकड़ा गया कंगना का ये झूठ, बॉलीवुड की ‘क्वीन’ होने का दावा भी गलत!

27 May 2016 02:28:55 GMT
Source: http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-trailer-of-jimmy-sheirgills-shorgul-is-out-14073199.html

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register