तो क्या कच्ची सड़क पक्की हुई, संजय दत्त के साथ नज़र आये महेश भट्ट और बेटी पूजा, देखें तस्वीरें

03_05_2017-sanjupoojaaa.jpg

तो क्या कच्ची सड़क पक्की हुई, संजय दत्त के साथ नज़र आये महेश भट्ट और बेटी पूजा, देखें तस्वीरें

1991 में आई मूवी सड़क एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी और इसके चार्टबस्टर म्यूजिक और फ़िल्म में अहम किरदार निभाने वाले सदाशिव अमरापुरकर…

मुंबई। संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फ़िल्म ‘सड़क’ की रीमेक बनने की चर्चा लंबे समय से चल रही है। ख़बरों की माने तो रीमेक फ़िल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट की बेटी के रोल में आलिया भट्ट का नाम सामने आ रहा है। फ़िल्म की कहानी इस बार संजय दत्त को लेकर लिखी जा रही है, जो अपनी बेटी की जान बचाने के लिए सारी दुनिया एक कर देता है। बहरहाल, इसी बीच संजय दत्त के साथ जब महेश भट्ट और पूजा स्पॉट किये गए तो जैसे लगने लगा कि सड़क के रीमेक की कच्ची ख़बर अब पक्की हो गयी है।

गौरतलब है कि साल 1991 में आई फ़िल्म ‘सड़क’ में पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे। पूजा भट्ट काफी दिनों से ‘सड़क’ के रीमेक बनाए जाने का हिंट दे रही थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं तीनों एक साथ महेश भट्ट के घर से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मलायका, बिपाशा और सुज़ैन ख़ान का यह अंदाज़ देखकर आप भी कहेंगे ऊ ला ला

पिछली फ़िल्म सड़क में जहां संजय दत्त एक सेक्स वर्कर के प्यार में पड़ता है उसी को आगे बढ़ाते हुए इस सीक्वल की कहानी संजय और उनकी बेटी के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो समाज से अपनी बेटी की सुरक्षा करने कोशिश करता है। फ़िल्म में पूजा भट्ट केवल फ्लैशबैक में दिखाई जाएंगी।

यह भी पढ़ें: मेट गाला 2017 में कहर ढा रही हैं प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण, तस्वीरें वायरल

1991 में आई मूवी सड़क एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी और इसके चार्टबस्टर म्यूजिक और फ़िल्म में अहम किरदार निभाने वाले सदाशिव अमरापुरकर की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया था।

5 May 2017 13:31:43 GMT
Source: http://www.jagran.com/entertainment/controversy-sanjay-dutt-mahesh-bhatt-pooja-bhatt-spotted-together-remake-sadak-1991-blockbustar-film-15960334.html

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register