इस फिल्म से डेब्यू करेंगी जाह्नवी कपूर, दिसंबर में शुरू होगी शूटिंग!

jhanvi_sm_1024_112116055402_1509849179_618x347

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा कई दिनों से चल रही हैं. कभी खबर आई कि करण जौहर ने उन्हें साइन किया है तो कभी यह अफवाह उड़ी कि वो ‘मिस्टर इंडिया’ के सीक्वल से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. हालांकि अब यह साफ हो गया है कि वो शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक से हिंदी फिल्मों में एंट्री लेंगी.

खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग इस साल 1 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. शूटिंग मुंबई में होगी और कुछ शेड्यूल में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी. जाह्नवी भले ही इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन ईशान की यह पहली फिल्म नहीं है. वो ‘सैराट’ के रीमेक के पहले ‘बियोंड द क्लाउड्स’ में नजर आएंगे.

आपको बता दें कि ‘सैराट’ मराठी फिल्म है, जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था. इसमें जातिवाद को दिखाया गया था और बताया गया था कि कैसे भारत में लव मैरिज अब भी बुरा माना जाता है. यह फिल्म 100 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली मराठी फिल्म बनी थी.

इसके बाद करण जौहर ने फिल्म के हिंदी रीमेक के अधिकार खरीद लिए थे. हालांकि उन्होंने हिंदी रीमेक के लिए स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले में कुछ बदलाव भी किए हैं. इसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे.

जाह्नवी इसमें अमीर लड़की के रोल में दिखेंगी, वहीं ईशान गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. मराठी फिल्म ‘सैराट’ में हीरो मछली बेचने वाले का बेटा होता है और उसे अमीर राजनीतिज्ञ की बेटी से प्यार हो जाता है.

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register