क्या ऋतिक के सुलह चाहती है कंगना

ritk kangana





मुंबई । कंगना और रितिक विवाद में नया मोड़ आ गया है कंगना ने मीडिया में बयान दिया है कि आगे से वो इस बारे में कोई भी बयान मीडिया को नहीं देंगी, साथ ही कंगना ने दोनो पक्षों में आपसी रजामंदी से सुलह के संकेत भई दिये हैं । कंगना ने बताया कि दोनो को कुछ कॉमन फ्रेंड्स रजामंदी से मामले को सुलझाने के लिए कोशिश कर रहे हैं ।

कंगना के मुताबिक दूसरे पक्ष ने भी मीडिया में कोई भी खुलासा न करने का आश्वासन दिया गया है, इसीलिए वो भी अब ऐसा करने से परहेज करेंगी ।

आपको बता दे कि कंगना ने सिली एक्स कहने पर ये सारा विवाद शुरू हुआ जहां कंगना रितिक के साथ रिश्ते का दावा कर रही है वहीं रितिक का कहना है कि वो किसी बहरूपिये से बात कर रही थी । खैर इस मामले में रितिक की एक्स वाइफ सुजैन ने भी रितिक का साथ दिया था। इंटीरियर डिजाइनिंग करने वाली सुजैन पिछले दो महीने से सुखिर्यों का हिस्सा बने ऋतिक-कंगना विवाद पर चुप्पी साधे हुए थीं, लेकिन अब उन्होंने रितिक का पक्ष रखने के लिए ट्विटर पर लिखा।  सुजैन ने लिखा, ‘इस तस्वीर के साथ छेडछाड़ की गई है और झूठी कहानियों में बहुत वजन होता है। मैं इस मामले में रितिक का समर्थन करती हूं।’ उन्होंने इसके साथ ही रितिक के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह और ऋतिक उसी पार्टी में एक दूसरे को गले लगाए हुए हैं।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register