कौन कर रहा है रणबीर-कंगना को बदनाम?

kangana-ranbir-580x395.jpg

नई दिल्ली: मोरेक्को से जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी करके वापस लौटते ही रणबीर कपूर को उनके ही बारे में मिली है एक बड़ी खबर जिससे शायद अब तक वो भी अंजान थे. बॉलीवुड के गलीयारों में रणबीर कपूर और कंगना की दोस्ती के चर्चे खूब चल रहे हैं लेकिन रणबीर इन चर्चों से नाराज हो रहे हैं.
खबर थी कि आज कल कंगना और रणबीर एक दूसरे के करीब आ रहे हैं लेकिन इन खबरों पर रणबीर की जो प्रतिक्रिया आई है उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. एक अखबार के मुताबिक रणबीर कपूर खुद इन अफवाहों को सुनकर हैरान हैं और उनका कहना है कि वो खुलकर मुद्दों पर चर्चा नहीं करते इसलिए ऐसी खबरें लोग बना रहे हैं.
अखबार के मुताबिक रणबीर जानते हैं कि इन अफवाहों के पीछे किसका हाथ है. लेकिन इस बार रणबीर चुप नहीं बैठेंगे.
रणबीर के मुताबिक अगर उफवाहों का बाजार नहीं थमा तो वो जल्द ही इस पर रिेएक्ट करेंगे. अफवाहें तो उड़ती ही रहती हैं लेकिन मजे की बात तो ये है कि इन साजिशों के पीछे कौन है इसकी खबर रणबीर को अच्छी तरह से है. तो जब तक खुद रणबीर इसका खुलासा नहीं करते आप भी जरा अपने दिमाग पर जोर लगाइए कि आखिर ये किसकी है साजिश और कौन कर रहा है रणबीर को बदनाम.

By: एबीपी न्यूज़ |
Last Updated: Thursday, 9 June 2016 2:17 PM
Source: http://abpnews.abplive.in/bollywood/ranbir-kapoor-kangana-ranaut-affair-ranbir-miffed-with-link-up-rumours-391032/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register