रणवीर और रोहित शेट्टी पहली बार साउथ की इस रीमेक में होंगे साथ!

ran

रोहित शेट्टी एक फिल्म की योजना बना रहे हैं, जिसके लीड रोल में रणवीर सिंह होंगे. ये बड़े बजट की एक्शन फिल्म होगी.  यदि ये प्रोजेक्ट अपने अंजाम तक पहुंचता है तो दोनों पहली बार एकसाथ किसी फिल्म में काम करेंगे. इससे पहले दोनों एक विज्ञापन फिल्म शूट कर चुके हैं.

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह साउथ की एक सुपर‍हिट फिल्म की रीमेक से साथ आ रहे हैं. ये एक टिपिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि रोहित साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक बना रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह न सिर्फ बतौर लीड एक्टर होंगे, बल्कि प्रोड्यूसर भी होंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसर, ये फिल्म 2018 के अंत तक रिलीज हो सकेगी. यह भी बताया जा रहा है कि रोहित और रणवीर की प्लानिंग अगले साल क्र‍िसमस पर इसे रिलीज करने की है. फिलहाल, रणवीर पद्मावती में बिजी हैं. दूसरी ओर रोहित शेट्टी अपनी फिल्म गोलमाल अगेन की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं.

गोलमाल अगेन ने 13 दिन में 175 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसकी कुल वर्ल्डवाइड कमाई 252 करोड़ के ऊपर पहुंच गई है. बता दें कि अजय देवगन की हॉरर कॉमेडी पर बेस्ड इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 30.14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. साथ ही यह 2017 की सबसे तेज 100 करोड़ी क्लब में एंट्री लेने वाली फिल्म भी बनी. दुनियाभर के आंकड़ों के आधार पर फिल्म ने 4 दिन में 100 करोड़ का आकंडा पार कर लिया था.

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register