करियर की वजह से गर्लफ्रेंड से बढ़ीं वरुण की दूरियां?

varun

बॉलिवुड में पहले प्यार, फिर डेटिंग और फिर ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। अब नया मामला ऐक्टर वरुण धवन का सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं नताशा दलाल से ब्रेकअप हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोंनो के बीच कुछ ठीक नहीं चला रहा है और कड़वाहट काफी ज्यादा बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। बता दें, नताशा फैशन डिजाइनर हैं और उनका ‘नताशा दलाल लेबल’ फैशन इंडस्ट्री में काफी मशहूर है।

गौरतलब है कि वरुण और नताशा की दोस्ती काफी पुरानी रही है। बॉलिवुड में एंट्री से पहले ही वरुण का नताशा से अफेयर शुरू हो गया था। नताशा भी वरुण के साथ डिनर या मूवी डेट पर साथ दिखाई देती थीं। यही नहीं, वह करीबियों की शादी से लेकर वरुण के फैमिली प्रोग्राम्स में भी मौजूद होती थीं।

कहा तो यह जा रहा है कि फिल्म ‘जुड़वा 2’ की सफलता के बाद से वरुण अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। उनका फिल्मी ग्राफ लगातार हिट फिल्मों के बाद तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में उनका ज्यादा फोकस अपने प्रफेशनल करियर की तरफ है। शायद यही वजह है कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। नताशा दलाल और वरुण धवन

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register