सलमान के स्टारडम से शाहरुख को लगा डर!

Salman-Shah-580x395.jpg

मुंबई: इस बार ईद पर बॉलीवुड के दो बड़े सितारे शाहरूख खान की ‘रईस’ सलमान खान की ‘सुल्तान’ के एक साथ रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर घमासान होने के आसार हैं ऐसे में शाहरूख का मानना है कि दोनों फिल्मों की रिलीज को आगे-पीछे करना तार्किक होगा ताकि दोनों फिल्में एक-दूसरे के व्यापार को नुकसान नहीं पहुंचाएं.
शाहरूख ने कहा कि उनका मानना है कि दोनों फिल्मों की रिलीज को खिसकाना सही रहेगा. वे इसके लिए कोशिश करेंगे ताकि दोनों फिल्मों के बिजनेस पर कोई फर्क नहीं पड़े. यह बेहद अजीब है कि वह यह क्या कर रहे हैं? उन्हें नहीं लगता कि वह इसे (बॉक्स ऑफिस पर टकराव) पसंद करते हैं.
शाहरूख ने कहा, ‘‘ आदि (आदित्य चोपड़ा) मेरे लिए परिवार की तरह है और फरहान अख्तर (‘रईस’ के निर्माता) भी. ऐसे में मैं पूर आदर के साथ आदि और सलमान से बात (बॉक्स ऑफिस टकराव को टालने के लिए) करूंगा. मैंने फरहान से पहले ही बात की है. यदि हमें बदलाव की जरूरत पड़ी तो हम में से कोई एक इसे (रिलीज की तारीख) को बदल लेगा.’’
उन्होंने कहा कि यदि वह इस बात पर अटल रहते हैं कि ईद का जुड़ाव सलमान से है तो ऐसा ही होगा. शाहरूख ने कहा कि उन्हें और उनके निर्माताओं को रिलीज की तारीख को लेकर कोई अहंकार की समस्या नहीं है.
‘रईस’ के निर्माता अख्तर ने भी इस ओर इशारा किया था कि यदि दोनों फिल्मों के बीच टकराव होता दिखेगा तो वह इस पर विचार करेंगे.

By: एजेंसी/एबीपी न्यूज़ |
Last Updated: Sunday, 10 April 2016 8:18 PM
Source: http://abpnews.abplive.in/bollywood/salman-khan-and-shah-rukh-khan-clash-355779/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register