अगले साल क्रि‍समस पर आमने-सामने होंगी शाहरुख, रणवीर और सुशांत की फिल्में

ds

 क्रिसमस 2018 पर आएंगी इनकी फिल्में

अगले साल क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान बॉक्स ऑफिस को अपने नाम करने के लिए तीन स्टार्स आमने-सामने हैं. ये क्रिसमस 2018 को अपनी फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. ये स्टार्स हैं शाहरुख खान, रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत.

बताया जा रहा है कि आनंद एल राय की शाहरुख खान स्टारर फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी, लेकिन उनके सामने अब रणवीर सिंह की एक्शन फिल्म आ गई है, जिसे रोहित शेट्टी निर्देशित कर रहे हैं. ये फिल्म दक्ष‍िण की सुपरहिट फिल्म टेम्पर का हिन्दी रीमेक है. इतना ही नहीं, मौके लिए तीसरी फिल्म भी लाइन में है. तीसरी फिल्म है अभिषेक कपूर की केदारनाथ. सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर ये फिल्म अगले साल तक के लिए टली है. अब अभिषेक इसे क्रिसमस 2018 पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने अपनी फिल्म को जून, 2018 की बजाय 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज करने का तय किया है. अब ऐेसे में शाहरुख, रणवीर और सुशांत की फिल्मों का क्लैश होना तय है.

बता दें कि रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह साउथ की एक सुपर‍हिट फिल्म की रीमेक से साथ आ रहे हैं. ये एक टिपिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि रोहित साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक बना रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह न सिर्फ बतौर लीड एक्टर होंगे, बल्कि प्रोड्यूसर भी होंगे.

उधर, सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ के टलने की जो वजह बताई जा रही है, वह यह है कि फिल्म में केदारनाथ में आई बाढ़ के सीन भी जोड़े जा रहे हैं. इनके लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा. उत्तराखंड में 2013 में भयंकर बाढ़ आई थी. इसमें सैकड़ों लोगों की जान गई थी. इसे फिल्माने के लिए निर्माता बढ़े स्तर पर प्लानिंग कर रहे हैं.

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register