WATCH: कंगना के कांड की कहानी, शेखर सुमन की जुबानी

kangana-580x395.jpg

मुंबई: पहले रितिक रोशन से झगड़े की कहानी, फिर अभिनेता अध्ययन सुमन का सनसनीखेज आरोप और अब कंगना पर लगे आरोपों की कहानी में एक नाम और जुड़ गया है?वो नाम है अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन का. एबीपी न्यूज को दिए अपने खास इंटरव्यू में मशहूर अभिनेता शेखर सुमन ने भी अपने बेटे अध्ययन के आरोपों की पुष्टि की है और कंगना के काले जादू के साथ ही उसके काडं की ऐसी कहानी सुनाई है जो किसी को भी सन्न कर दे.
सात साल पहले कंगना और अध्ययन जहां भी जाते थे साथ जाते थे. दोनों के प्यार की ये कहानी कई बार सुर्खियां बनी लेकिन करीबी रिश्तों की तमाम कहानियों के बीच भी अध्ययन और कंगना के बीच कुछ ऐसा था जिसके बारे में कोई कुछ भी नहीं जानता था. किसी को नहीं पता कि अध्ययन और कंगना के बेहद करीबी रिश्तों में भी कब और कैसे दूरियां आने लगीं और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. दोनों एक दूसरे से दूर हो गए. हमेशा-हमेशा के लिए दोनों के रास्ते एक दूसरे से जुदा हो गए.
सात साल पहले अध्ययन और कंगना की जिंदगी में ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने एक दूसरे से किनारा कर लिया. लोगों के लिए दोनों के ब्रेकअप की ये कहानी किसी रहस्य से कम नहीं थी. लेकिन कंगना से ब्रेकअप होने के सात साल बाद अध्ययन ने अंग्रेजी अखबार डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कंगना और अपने रिश्ते की जिस कहानी का खुलासा किया वो बेहद ही डरावनी है. अध्ययन ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कंगना उसे मारती पीटती थी. उस पर काला जादू करती थी?कंगना के साथ वो जिल्लत भरी जिंदगी जी रहा था?और इसी लिए उसने उससे किनारा कर लिया?अध्ययन के इस खुलासे के बाद एबीपी न्यूज से बातचीत में अध्ययन के मां-बाप?अलका और मशहूर अभिनेता शेखर सुमन ने भी अध्ययन के इल्जामों की पुष्टि की है.

कंगना के काले जादू की पूरी कहानी का खुलासा डीएनए को दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने किया है?तब अध्ययन ने अपने इंटरव्यू में कंगना के काले जादू का जिक्र करते हुए ये कहा था, ?मैंने अपनी मां को ये बातें बताईं तो मेरी मां ने हमारे फैमिली पंडित को बुलाया. उन्होंने सीधे पूछा- खाना बनाती है तुम्हारे लिए? मैंने हां कहा तो वो बोले- कंगना जादू के लिए तुम्हारे खाने में अपना अशुद्ध खून मिलाती है. मैंने बात नहीं सुनी और फिर हमारे रिश्ते में झगडा बेहद बढ़ गया. मैं हर रात अपने पीआर को फोन करके रोता था. स्कॉच की बोतल लेकर मरीन ड्राइव पर निकल जाता था. मैं उस स्टेज पर पहुंच गया था कि ज्यादा पीने से मर भी सकता था. मां ने मेरे लिए बहुत प्रार्थना की. जिस पंडित ने मुझे ये सब बताया था वही पंडित जब सलमान के ‘दस का दम’ शो में पहुंचे तो उन्होंने शो के बीच कंगना से कहा, ‘आप पिशाचिनी हो’ कंगना ने इसे मजाक में लिया.?
सलमान के शो- दस का दम में आए पंडित ने कंगना को पिशाचनी किस संदर्भ में कहा था हम ये नहीं जानते. शो का ये हिस्सा हमने आपने आपको सिर्फ इसलिए दिखाया क्योंकि अपने इंटरव्यू में अध्ययन ने इसका जिक्र किया है. औऱ अब सुनिए कंगना के बारे में अध्ययन के पिता शेखर सुमन का और क्या कहना है.
अध्ययन के पिता शेखर सुमन और उनकी पत्नी अलका के मुताबिक कंगना की मोहब्बत में पड़ कर उनका बेटा सबकुछ भूल गया था?.वो उसे दीवानों की तरह प्यार करता था लेकिन कंगना उसे हर वक्त जलील करती रहती थी. अध्ययन के पिता शेखर सुमन के मुताबित कंगना के रवैये से अध्ययन बेहद दुखी था?उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो करे तो क्या करे?जाए तो कहां जाए?.वो बेहद तन्हा हो गया था.
शेखर सुमन का इल्जाम है कि कंगना ने अध्ययन को जलील और परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी?लेकिन अध्ययन उसके प्यार में इस कदर पड़ा हुआ था कि मां-बाप के लाख समझाने के बाद भी वो कुछ समझने को तैयार नहीं था. शेखर सुमन के मुताबिक अध्ययन कंगना को दिलोजान से चाहता था?.वो उस पर सबसे ज्यादा भरोसा करने लगा था?.और कंगना उसे धोखा दे रही थी.
शेखर सुमन ने अपने बेटे अध्ययन के आरोपों की पुष्टि करते हुए कंगना पर और भी कई संगीन इल्जाम लगाए हैं. अध्ययन के मां-बाप का इल्जाम है कि कंगना ने कई बार अध्ययन के साथ मारपीट की?.उसे कई मौकों पर जलील किया?.सात सालों के रिश्ते में उससे कई बार लड़ाई की?.और जब इन्हें कंगना के रवैये का पता चला तो इन्हें बड़ा दुख हुआ.

शेखर सुमन का तो ये भी कहना है कि 2008 में कंगना ने अपने ड्राइवर के साथ भी मारपीट की थी. अध्ययन सुमन से पहले आदित्य पंचोली के साथ भी कंगना के रिश्ते थे. उन दोनों के झगड़े की कहानी भी कई बार सामने आईं. तब ये खबर अखबार की भी सुर्खियां बनी थीं. शेखर सुमन के मुताबिक सात साल पहले कंगना और अध्ययन की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. वो फिल्म थी ?राज-2?. इसके बाद कंगना का इनके घर आना जाना था. इनके मुताबिक तब इन्हें नहीं पता था कि उन दोनों का ये रिश्ता ऐसे खौफनाक अंजाम तक पंहुच जाएगा. शेखर सुमन का इल्जाम है कि गुजरते वक्त के साथ कंगना का असली रंग सामने आने लगा. इनके मुताबिक अध्ययन के साथ तो वो बुरा बर्ताव करती थी ही कई बार इनके साथ भी उसने बद्दतमीजी की.
शेखर सुमन के मुताबिक इन्होने अपने बेटे को कंगना से दूर रहने के लिए बहुत समझाया?कई बार उससे कहा कि वो उसके साथ अपने रिश्ते खत्म कर दे?लेकिन वो नहीं माना?और उसने उसी का दुषपरिणाम भुगता. अध्ययन के पिता शेखर सुमन की माने तो कंगना के साथ रहते रहते उनका बेटा अध्ययन कई बुरी लत का भी शिकार बन गया था. शेखर सुमन का इल्जाम है कि कंगना के साथ सात साल के रिश्ते में अध्ययन ने बहुत दर्द झेला, उसकी बेवफाई देखी, उसका वो रूप देखा जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की. और फिर एक रोज उसने उसके साथ अपने रिश्ते खत्म कर देने का फैसला कर लिया.
शेखर सुमन के मुताबिक उनका बेटा अध्ययन अब अपनी जिंदगी के बुरे दौर से निकल चुका है और कंगना के साथ अपने रिश्ते की उस कहानी का खुलासा उसने सात साल बाद इसलिए किया ताकि लोग उसके दर्द को समझ सकें.
अध्ययन और उनके पिता शेखर सुमन के आरोपों की हकीकत क्या है. क्या कंगना काला जादू करती थी? क्या कंगना अध्ययन के साथ मारपीट करती थी? मामले की तह तक जाने के लिए एबीपी न्यूज ने कंगना से भी बात करने की कोशिश की थी लेकिन कंगना के ऑफिस के लोगों ने ये कह कर बात करने से इंकार कर दिया था कि अध्ययन के आरोप बेवकूफाना हैं. और कंगना इस पर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहतीं. शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना के बारे में जो बातें कहीं हैं हम उसका सच नहीं जानते. विवादों की इस कहानी में कंगना का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है. ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यही है कंगना पर लगे आरोपों का सच क्या है.

By: जोइता मित्रा, एबीपी न्यूज़ |
Last Updated: Tuesday, 3 May 2016 9:30 AM
Source: http://abpnews.abplive.in/bollywood/shekhar-suman-backs-son-adhyayan-sumans-accusations-of-kangana-using-black-magic-368141/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register