श्रद्धा मेरा पहला क्रश : टाइगर श्रॉफ

Tiger-Shardha-580x359.jpg

नई दिल्ली: ?हीरोपंती? के जरिए सुर्खिया और शोहरत बटोर चुके दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के प्रतिभाशाली बेटे-टाइगर श्रॉफ ने खुलासा किया है कि आगामी फिल्म ?बागी : ए रेबल फॉर लव? में उनकी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर उनका पहला क्रश रही हैं.
?बागी : ए रेबल फॉर लव? के जरिए एक्शन और रोमांस का तड़का लगाने के लिए तैयार टाइगर ने श्रद्धा के साथ अपने सम्बंधों को लेकर यह खुलासा किया. साथ ही टाइगर ने अपनी नई फिल्म की कहानी श्रद्धा और हॉलीवुड में काम करने की सम्भावनाओं पर अपनी राय रखी.
अपनी दूसरी फिल्म ?बागी..? को लेकर एक्साइड टाइगर कहते हैं, ??बागी? रॉनी और सिया की प्रेम कहानी है. अपने प्यार को पाने के लिए दो लोग किस तरह बागी हो जाते हैं, यह फिल्म यही बताती है. इस फिल्म की कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है. यह फिल्म आपको अंदर तक झकझोर देने के लिए काफी है.?
फिल्म में श्रद्धा कपूर के बारे में पूछे जाने पर टाइगर ने कहा, ?अरे! श्रद्धा के बारे में क्या कहूं, वह तो मेरा पहला प्यार (क्रश) थीं?
?हीरोपंती? के बाद एक और एक्शन फिल्म में काम कर रहे टाइगर कहते हैं कि ?हीरोपती? एक्शन फिल्म नहीं थी, फैमिली ड्रामा फिल्म थी. उसमें कुल मिलाकर दो एक्शन सीक्वेंस थे, लेकिन वे मैंने इस तरह से निभाए कि दर्शकों पर उसका प्रभाव पड़ा.
एक्शन हीरो के टैग पर टाइगर कहते हैं, ?ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ एक्शन फिल्में ही करना चाहता हूं. मेरी अगली फिल्म ?ए फ्लाइंग जट? में एक्शन के साथ-साथ भरपूर कॉमेडी भी है.?
?हीरोपंती? के पार्ट-2 पर वह कहते हैं कि मुझे नहीं पता है कि इसका सीक्वल बनेगा या नहीं लेकिन ?हीरोपंती? पार्ट-2 दर्शकों के लिए एक अच्छा तोहफा होगा और मैं बेशक इसमें काम करना चाहूंगा.
हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने कुंगफू को भारत की देन कहा था लेकिन ने बात का खंडन करते हुए कहा, ?मैंने यह नहीं कहा कि कुंगफू भारत की देन हैं. कुंगफू की एक कला है. ?कल्लारी पयाटू? यह भारत की देन है. कल्लारी से ही कुंगफू, कराटे, ताइक्वांडो और अन्य मार्शल आर्ट निकले हैं.?
अपने पिता जैकी को अपना असली हीरो मानने वाले टाइगर कहते हैं, ?मेरे पिताजी मेरे असली हीरो हैं. मुझे उनकी सारी फिल्में पसंद हैं लेकिन ?परिंदा? मेरे दिल के बहुत करीब है.?
टाइगर ने हालांकि कहा कि वह फिलहाल अपने पिता के साथ काम नहीं करना चाहते. टाइगर ने कहा, ?मैं अभी उनके साथ फिल्म हरगिज नहीं करना चाहता लेकिन अच्छी कहानी मिलती है तो आने वाले समय में जरूर काम करूंगा.?
मल्टीस्टारर फिल्मों के दौर में टाइगर पहले खुद को सोलो हीरो के रूप में साबित करना चाहते हैं, इसलिए मल्टीस्टारर फिल्म में काम करने से वह परहेज करते हैं. इस पर टाइगर कहते हैं, ?मुझे पहले खुद को सोलो हीरो के रूप में साबित करना है. उसके बाद ही मैं मल्टीस्टारर फिल्मों का रुख करूंगा.?
प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, इरफान खान, अमिताभ बच्चन जैसे कई सितारें हॉलीवुड का रुख कर चुके हैं. हॉलीवुड में हाथ आजमाने से परहेज करते हुए वह कहते हैं, ?मैं हॉलीवुड फिल्म में मुख्य किरदार ही निभाना चाहूंगा. स्पाइडरमैन बनना मेरा सपना है.?
टाइगर को इंडस्ट्री की खान तिकड़ी पर गर्व है लेकिन उनके साथ वह काम करने के इच्छुक नहीं है क्योंकि वह कहते हैं कि अगर में खान तिकड़ी के साथ काम करूंगा तो मुझे कौन देखेगा?
टाइगर कॉम्पीशन में यकीन करने वालों में से हैं. इस बारे में वह कहते हैं, ?कोई मुझसे कंपीट कर ही नहीं सकता क्योंकि मैं सबसे अलग हूं. मैं यह नहीं कह रहा कि मैं सबसे बेहतर हूं लेकिन मैं हर काम को अलग तरीके से करने में विश्वास करता हूं.

By: एजेंसी |
Last Updated: Tuesday, 26 April 2016 4:27 PM
Source: http://abpnews.abplive.in/bollywood/shradha-was-my-first-crush-364549/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register