क्यों लड़कों को आकर्षित करते हैं लड़कियों के लिप्स

Priyanka-Chopra-smokey-eyes-look

नई दिल्ली । आपको क्या लगता है कि लड़के लड़कियों की किस चीज पर सबसे ज्यादा ध्यान देते हैं या कौन सी चीज उन्हे सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती है। बेशक एक लड़की लड़की के गुण उनकी फिगर सभी चीजों पर ध्यान देकर अपने लिए पार्टनर सेलेक्ट करते हैं, लेकिन सुंदर आंखो और होंठों वाली लड़कियां लड़को को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं।

एक्सपर्ट्स का मानना है कि कुछ लड़को को तो पाउट करती हुई लड़कियां बेहद पसंद होती हैं। लड़कों को खूबसूरत होंठ पसंद होना लाजमी है क्‍योंकि वो ग्रेट ऑब्‍जर्वर होते हैं। वो होंठो में लिपस्टिक का कलर न देखकर उनकी पर्सनालिटी को जज कर लेते हैं या उनके मन में कुछ और ही चल रहा होता है।

लेकिन फिर लड़के लड़कियों की होठों को देखते हैं तो उनके दिमाग में क्या चल रहा होता है या आखिर क्यों वो लिप्स पर अटक जाते हैं–

लिप्स को देखना का सबसे बड़ा रीज़न होता है लड़को की किस करने की क्रेविंग …कई बार तो लड़के लड़कियों के लिप्स को देखते ही उन्हे किस करने के ख्याल में खो जाते हैं । \

lips1

लिपस्टिक का अजीबो-गरीब कलर भी उनका ध्यान आकर्षित करता है ।

सच्चा प्यार हो जाने पर भी लड़के अपनी बंदी के होठों को निहारते हैं क्योंकि उनके मन में उसके लिए प्यार हिलोरें मार रहा होता है। आप खुद याद करें जब आपका ब्वॉयफ्रेंड आपके होठों की ओर देखता है तो आपके मन में कैसी हलचल होती है। यही फीलिंग वो आपके फेस पर देखना ताहते हैं।

लड़कों के लिए लड़कियों के होंठ, फोकस के टेम्‍परेरी प्‍वाइंट होते हैं। आंखो में देखने में नर्वसनेस होने पर भी वो होठों को निहारने लगते हैं ।

अगर लड़की के लिप्स बहुत सेक्सी हों तो भी लड़के लिप्स को निहारने पर मजबूर हो जाते हैं ।

lips 4

 

होठों को निहारने का एक कारण आपको चुप कराना भी होता है। जब वो अपने मन की बात नहीं कह पाते हैं तो आपके होंठो की ओर देखने लगते हैं।

कई लड़के, सुंदर लड़कियों की लिप रीडिंग करना पसंद करते हैं और ऐसा करते हुए वो उसके होंठो को ही निहारते रहते हैं।

 

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register