एएमयू के छात्रों के साथ ट्रेन के अंदर मारपीट, स्टेशन पर मचा बवाल

aamu

बीएचयू के बाद अब अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बुधवार देर रात अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर धरना-प्रदर्शन किया। यूनिवर्सिटी के दो छात्रों पर ट्रेन के अंदर कथित रूप से मारपीट मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कॉलेज यूनियन ने मांग रखी।

छात्रों ने बताया कि हमारे दो साथी कालका एक्सप्रेस से आ रहे थे जो मुर्शिदाबाद से अलीगढ़ होते हुए चंडीगढ़ जाती है। ट्रेन के अंदर दस से बारह लोगों ने उन दो भाइयों को खिड़की से चाय लेने पर बुरी तरह मारा और ट्रेन से बाहर फेंकने की कोशिश की। रेलवे पुलिस ने बताया कि हमारे भाइयों के साथ आरोपियों को हाथरस पर उतार लिया गया है और मामले पर एफआईआर दर्ज की गई है। हमारी मांग है कि आरोपियों पर जान से मारने के प्रयास के तहत केस दर्ज कराया जाए। हम तब तक यहां से नहीं जाएंगे जब तक हमारे भाइयों को यहां नहीं लाया जाता और हम चार्जशीट नहीं देख लेते कि उसमें जान से मारने के प्रयास के तहत केस लिखा गया है।

यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर मोहसिन खान ने बताया कि हमारे दो छात्रों ने घटना के बाद वाट्सऐप पर बताया जिसके बाद यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों ने स्टेशन पर प्रदर्शन किया। रेलवे अधिकारियों ने कहा है कि उन्होंने पीड़ित और आरोपियों को हाथरस में उतारकर मामला दर्ज कर लिया है।

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register