पीरियड्स का बहाना बना राम रहीम के चंगुल से बचती थीं साध्वियां!

raper rahim

कभी डेरा सच्चा सौदा से जुड़े लोग अब जेल में बंद रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम के खिलाफ चौंकाने वाले दावे कर रहे हैं। इनमें से कुछ आरोप तो बेहद गंभीर हैं। इसी क्रम में डेरा की एक पूर्व साध्वी ने मंगलवार को एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि राम रहीम मनपसंद लड़कियों को रोज रात 11 बजे अपनी ‘गुफा’ में बुलाता था। पीड़िता का कहना है कि वह भी गुफा में गई थी, लेकिन पीरियड्स का बहाना बनाकर राम रहीम के चंगुल से निकल आई थी।

डेरा की पूर्व साध्वी ने बताया कि बुलाने पर लड़कियां चली तो जाती थीं, लेकिन वापस आने पर मजबूरी की वजह से कुछ बोल नहीं पाती थीं। गुफा के अंदर जाने वाली लड़कियों को डराया जाता था कि अगर उन्होंने राम रहीम की इच्छा पूरी नहीं की तो उनके भाई को मार दिया जाएगा। पूर्व साध्वी ने बताया कि एक रात उसे भी राम रहीम की गुफा में भेजा गया। उसे कहा गया था कि ‘पिताजी को माफी’ देनी है। अंदर जाने पर उसे राम रहीम के मंसूबों का पता चला। इसके बाद उसने राम रहीम से कहा कि उसे पीरियड्स हो रहे हैं। साध्वी का यह भी कहना है कि राम रहीम का शिकार होने से बचने के लिए साध्वियां अक्सर पीरियड्स का बहाना बनाती थीं।

‘स्कूल-अनाथालय की लड़कियों से रेप’
डेरा से किनारा कर चुके सिरसा निवासी गुरदास सिंह तूर ने आरोप लगाया है कि गुरमीत राम रहीम डेरे के स्कूल और अनाथालय की बच्चियों से रेप करता था। डेरे के अस्पताल में ही उनका गर्भपात करा दिया जाता था। गुरदास सिंह तूर ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि डेरे के अनाथालय ‘शाही बेटियां’ में रहने वाली लड़कियों के साथ राम रहीम रेप करता था। गुरदास के मुताबिक, जब वह डेरा का सदस्य था, तब प्रेग्नेंट हुईं तीन लड़कियों का गर्भपात उसके सामने ही डेरे के अस्पताल में करवाया गया था। गुरदास ने कहा है कि वह अब बाल यौन शोषण मामले में राम रहीम के खिलाफ मामला दर्ज कराएगा।

कई महिलाओं से ज्यादती
गुरदास सिंह तूर ने दावा किया है कि वह 10 ऐसी महिलाओं के संपर्क में है, जो अब शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं, लेकिन जब वे डेरा संचालित स्कूल में पढ़ती थीं तो बाबा राम रहीम ने उनका यौन शोषण किया था। गुरदास के मुताबिक, शादी के बाद विदेश में बस गई एक महिला ने वॉट्सऐप पर अपने यौन शोषण की कहानी उनसे शेयर की है। महिला ने बताया कि राम रहीम ने उसका यौन शोषण तब किया, जब वह कक्षा पांच में पढ़ती थी। महिला के मुताबिक, इसके बारे में जब उसने घरवालों को बताया तो उन्होंने विश्वास नहीं किया और उसे वापस उसी स्कूल में भेज दिया।

10 साल के लड़के से अननैचरल सेक्स!
डेरा सच्चा सौदा के पंजाब स्थित एक डेरे के सेवादारों द्वारा 10 साल के एक लड़के से अननैचरल सेक्स किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी दो सेवादारों को अरेस्ट करके जेल भेज दिया है। पीड़ित 10 साल के लड़के ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, लुधियाना के नजदीक समराला में नीलो नहर पुल के पास लल कलां स्थित राम रहीम के डेरे में सेवादार जग्गी बाबा और छोटा मनी ने उसके साथ अननैचरल सेक्स किया। मेडिकल रिपोर्ट में लड़के से अननैचरल सेक्स किए जाने की पुष्टि हुई है।

क्या कहना है पीड़ित का
पीड़ित लड़के ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले करनाल में रहने वाले उसके माता-पिता उसे डेरे में छोड़ गए थे। डेरे में पहले सेवादार छोटा मनी ने उससे अश्लील हरकतें कीं और फिर अननैचरल सेक्स किया। जब उसने यह बात दूसरे सेवादार जग्गी बाबा को बताया तो जग्गी बाबा ने उसे डंडे से पीटा और उसने भी उससे अननैचरल सेक्स किया। एक दिन उसने अपने दोस्त को सारी कहानी बताई। दोस्त के परिवारवालों ने यह बात पुलिस तक पहुंचाई।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register