पुलिसवाले को बॉनेट पर टांग 2 किलोमीटर दौड़ाता रहा कार, गिरफ्तार

MH car

नौपाड़ा में एक शख्स कार के बॉनिट पर पुलिसवाले को टांगकर 2 किलोमीटर कार दौड़ाता रहा। आरोपी की पहचान नवीन राय के रूप में की गई है जो पब्लिक प्लेस पर कार में महिला के साथ आपत्तिजनक परिस्थिति में था। घटना मंगलवार की है।

नौपाड़ा थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘कंट्रोल रूम में फोन आया था कि सर्विस रोड के पास एक कार संदिग्ध रूप से खड़ी है। शिकायत मिलने के बाद कॉन्स्टेबल रेवन नाथ शेकाडे और दूसरे कॉन्स्टेबल को चेक करने के लिए भेजा गया। कॉन्स्टेबल ने जब कार के शीशे पर नॉक किया तो उसने शीशा खोलने के बजाय आरोपी ने कार चला दी। इसके बाद पुलिसवालों ने बाइक से तेज रफ्तार कार का पीछा किया।’

10 मिनट तक पीछा करने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच गई और उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन कार रोकने की जगह वह भगाता रहा। इसी बीच कॉन्स्टेबल शेखाडे कार के बॉनेट पर गिर गए। इसके बाद भी आरोपी ने कार नहीं रोकी और लगभग 2 किलोमीटर तक दौड़ाता रहा। बाद में रोड पर बैरिकेड्स लगाकर उसे रोका गया।

नौपाड़ा पुलिस स्टेशन के इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर API प्रशांत आवारे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 307, 353, 279, 337 और मोटर वीइकल ऐक्ट की धारा 184 लगाई गई है। उन्होंने कहा कि कार में मौजूद महिला से भी पूछताछ की जाएगी। भागादौड़ी में महिला भागने में कामयाब हो गई थी।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register