रायन: आरोपी कंडक्टर का पोटेंसी टेस्ट, हो सकती हैं और गिरफ्तारियां

ryan-international-gurgaon-650-pti_650x400_51504888552

गुरुग्राम के रायन इंटनैशनल स्कूल में हुए 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या मामले में हर पहलू पर जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने उसके डीएनए सैंपल करनाल के लैब भेजे। पुलिस उसकी खून की जांच के साथ पोटेंसी(मर्दानगी) टेस्ट करवा रही है ताकि आरोपी कंडक्टर अशोक के परिजनों के उस दावे को खारिज किया जा सके, जिसके तहत कहा जा रहा है कि वह निर्दोष है। बता दें कि पूरे देश को हिलाकर रखने वाले इस मामले की अब तक की जांच में हत्या का उद्देश्य सामने नहीं आया है। आरोपी कंडक्टर अशोक पुलिस की गिरफ्त में है, कह रहा है कि कि हत्या उसने की है लेकिन उसने ऐसा क्यों किया, इसे लेकर कई थिअरीज पर जांच आगे बढ़ रही है। वहीं मंगलवार को प्रद्युम्न की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई और उसमें साफ है कि उसके साथ यौन अपराध नहीं हुआ था।

मंगलवार को पुलिस ने बताया कि स्कूल की सुरक्षा में कमियों को देखते हुए इस मामले में रायन इंटरनैशनल स्कूल से जुड़े अन्य अधिकारियों को भी अरेस्ट किया जा सकता है। रायन के भोंडसी कैंपस के पूर्व प्रिंसिपलों से पूछताछ के लिए पुलिस की टीम केरल भेजी गई है। रायन के भोंडसी कैंपस के अधिकारियों ने जांचकर्ताओं से कहा था कि स्कूल में सुरक्षा पुख्ता करने और कई और बदलाव करने के लिए कई बार मांग की जा चुकी है लेकिन मैनेजमंट की ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

इसी बीच आरोपी कंडक्टर अशोक का पोटेंसी टेस्ट करवाया गया। पुलिस को शक है की उसने प्रद्युम्न के साथ दुष्कर्म की कोशिश की होगी और उसके विरोध करने पर हत्या कर दी गई होगी।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register