शिक्षामित्रों ने योगी सरकार पर लगाया यह बड़ा का आरोप, प्रदेश अध्यक्ष…!

5eb8795cdb5fd91f7c581c01cd46e07d

समान कार्य समान वेतन की मांग की मांग को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे शिक्षामित्रों ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर धोखे आरोप लगाया है. बता दें कि करीब 50 हजार शिक्षामित्रों दिल्ली में धरना-प्रदर्शन करे हैं. उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आस है. शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जीतेन्द्र शाही ने कह है कि यूपी सरकार के धोंखे वजह से ही शिक्षामित्रों को दिल्ली का रुख करना पड़ा है.

प्रदेश अध्यक्ष जीतेन्द्र शाही का कहना है कि 3 दिनों तक धरना के बाद अपनी मांग को लेकर वे सभी मुख्यमंत्री योगी के पास भी गए लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. सीएम से मुलाकात के बाद भी शिक्षामित्रों को कोई राहत नहीं मिली. अब सभी शिक्षामित्र पीएम के सामने अपनी मांगों को रखने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि शिक्षामित्रों का प्रतिनिधिमंडल आज एचआरडी मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात करेगा और अपना पक्ष रखेगा.

बताया जा रहा है कि शिक्षामित्रों को योगी सरकार से कोई उम्मीद नहीं हैं. क्योंकि योगी सरकार के तरफ से कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल कोई भी मदद देने से इंकार कर दिया है. बघेल ने कहा है, “सभी लोगों को प्रदर्शन करने का अधिकार,कानून व्यवस्था भंग हुई तो सरकार एक्शन लेगी. सरकार ने शिक्षामित्रों का मानदेय 10 हज़ार तय किया है. शि‍क्षामित्र प्रदर्शन कर रहे हैं तो करें, सरकार कुछ नहीं कर सकती.”

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register