AP EAMCET का रिजल्ट: apeamcet.org और manabadi.com पर देखें रिजल्ट

apeamcet-480x395.jpg

नई दिल्ली: AP EAMCET की परिक्षाओं का रिजल्ट छात्र बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट apeamcet.org पर देखा जा सकेगा. साथ ही छात्र रिजल्ट manabadi.com पर भी देख सकते हैं.
जिन छात्रों ने आंध्र प्रदेश इंजिनियरिंग, एग्रीकल्चर और मेडिकल कॉमन एन्ट्रेंस टेस्ट (AP EAMCET) से परीक्षा दी है वे बोर्ड की आधिकारिक बेवसाइट पर अपना परीक्षा परिणाम देख पाएंगे.
आपको बता दें बोर्ड ने AP EAMCET की परीक्षा 29 अप्रैल को आयोजित की थी. एन्ट्रेंस टेस्ट दे चुके छात्रों को बेसब्री से अपने रिजल्ट का इंतजार है. हम छात्रों को रिजल्ट देखने एक साधारण सा तरीका पेश कर रहे हैं. लेकिन उससे पहले एबीपी न्यूज़ की तरफ से छात्रों को अच्छे परिणाम के लिए शुभकामनाएं.
आसान से स्टेप्स फॉलो कर जान सकते हैं अपना रिजल्ट
सबसे पहले AP EAMCET की आधिकारिक वेबसाइट apeamcet.org या manabadi.com पर जाएं.
इसके बाद यहां अपना रोल नंबर समेत तमाम जरूरी जानकारी भरें.
अब सब्मिट बटन दबाएं.
आपको रिजल्ट अपनी सक्रीन पर दिखेगा.
छात्रों के लिए अहम संदेश
जो छात्र परीक्षा में अच्छे नंबरों से पास होंगे उन्हें यह बात हमेशा अपने जेहन में रखनी होगी कि यह महज एक शुरुआत है आपके उन्नत और उज्जवल भविष्य की. इसके अलावा जिन छात्रों का रिजल्ट उम्मीद के मुताबिक नहीं आया उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है.
उन छात्रों को यह समझना होगा कि आपने जो लिखा उसके लिए आपके अंक मिले लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि आपके अंदर कुछ बड़ा करने की काबिलियत नहीं है. आपको परीक्षा में मिले अंक आपको उज्जवल भविष्य बनाने से नहीं रोक सकते.

By: एबीपी न्यूज़ |
Last Updated: Monday, 9 May 2016 11:30 AM
Source: http://abpnews.abplive.in/india-news/ap-eamcet-result-2016-to-be-declared-today-371568/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register