छत्तीसगढ़ में IAS अधिकारी की हेकड़ी, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

cg-497x395.jpg

रायपुर: छ्त्तीरगढ़ में एक आईएएस अधिकारी की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में अधिकारी महोदय लाट साहबों की तरह एक मरीज के बेड पर पैर रखे हुए हैं.
बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में एसडीएम के पद पर काबिज डॉ जगदीश सोनकर की ये फोटो तब की है, जब वह रामानुजगंज में शासन की योजनाओं के अंतर्गत संचालित पोषण पुनर्वास केन्द्र में कुपोषित बच्चों की खैर खबर ले रहे थे.
इस केंद्र में नौनिहालो को इसलिए रखा जाता है, क्योंकि उन्हें कुपोषित से सुपोषित किया जा सके. लेकिन बिस्तर पर जूता रखकर साहब जिस अंदाज में बच्चो की खैर खबर ले रहे हैं, उससे उनकी मानसिकता का अंदाजा लगाया जा सकता है.
जगदीश सोनकर एमबीबीएस की पढाई करने के बाद करने के बाद भारतीय प्रशासनिक सेवा में चयनित हुए हैं. हैरानी की बात है कि खुद डाक्टर होने के बाद भी सोनकर शायद ये भूल गए कि वो उस कुपोषित बच्चे के मुहं के सामने अपना जूता टिका कर खड़े है. बेड पर एक बच्चे को गोद में लिए बैठीं एक महिला से सोनकर साहब खूब बातें कर रहे हैं. लेकिन एक अलग ही रौब में.
मरीजों को अपने जूते का तलवा दिखा रहे आईएसए सोनकर को शायद पता नहीं है कि जनता के सामने भी एक मर्यादा में रहना पड़ता है. एसडीएम साहब की इस तस्वीर की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है.

By: एबीपी न्यूज़ |
Last Updated: Wednesday, 4 May 2016 11:59 AM
Source: http://abpnews.abplive.in/india-news/arrogance-of-ias-officer-in-chhattisgarh-photo-viral-on-social-media-368804/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register