जो कभी जूते साफ करते थे आज तुम्हारे हुजूर हो गए हैं-बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष

madhu-mishra-new-580x395.jpg

नई दिल्ली: बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मधु मिश्रा के एक बयान पर विवाद हो गया है. अलीगढ़ में कल परशुराम सेवा संस्थान मैदान में आयोजित एक कार्यक्रम में मधु मिश्रा ने वर्ग विशेष के खिलाफ तीखी टिप्पणी की . बीजेपी प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष मधु मिश्रा को 6 साल के लिए पार्टी ने निकाला.
मधु ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कहा कि आज तुम्हारे सिर पर बैठ कर संविधान के सहारे जो राज कर रहे हैं, याद करो वे कभी तुम्हारे जूते साफ़ किया करते थे. आज तुम्हारे हुजूर हो गए हैं. क्यों, हम बंट गए?
मधु ने कहा कि साथियों आप सब यहां बैठे हैं. यहां कुछ विप्र बंधुओं के अलावा भी लोग बैठे हैं. मैं उनसे क्षमा चाहती हूं. हम विभाजित हो गए. मेरे छोटे भाई सतीश गौतम (सांसद अलीगढ) को शायद आज से 40 वर्ष बाद का भारत दिख रहा है, कि तुम्हारे बच्चे गुलाम ना हो जाए. कहीं फिर से हुजूर ना कहने लगे उन्हें जिनको तुम बराबर में बिठाना पसंद नहीं करते. उठो जागो और जब तक अपने अधिकार ना ले लो तब तक सतीश गौतम की तर्ज पर युद्ध करते रहो युद्ध करते रहो. इस बयान के बाद अलीगढ में मधु मिश्रा का विरोध शुरू हो गया है.
एबीपी न्यूज से बातचीत में मधु ने कहा कि अगर किसी की भावनाएं आहत हुई है तो माफी चाहती हूं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये बीजेपी की लाइन नहीं है हम इन पर कार्रवाई करेंगे. पहले टेप को सुनेंगे यदि बयान विवादित होगा तो हम कार्रवाई करेंगे. इसके बाद खबर है कि बीजेपी प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष मधु मिश्रा को 6 साल के लिए पार्टी ने निकाला.

By: एबीपी न्यूज |
Last Updated: Monday, 4 April 2016 1:40 PM
Source: http://abpnews.abplive.in/india-news/controversial-statement-of-bjp-woman-leader-352955/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register