सूखे से त्रस्त जनता के बीच मंत्री पंकजा मुंडे की सेल्फी पर बवाल

PANKAJA1.jpg

लातूर: महाराष्ट्र का लातूर शहर सूखे की मार झेल रहा है. वहां जिधर नज़र दौड़ाएं सूखे में फटी ज़मीनें ही नज़र आती हैं. पानी की किल्लत, फसलों की बर्बादी और लोगों का दर्द देखकर हरेक का कलेजा पसीज जाए, लेकिन यहां भी महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे को सेल्फी के शौक ने विवादों में ढकेल दिया.
दरअसल, लातूर में हालात का जायजा लेने पहुंची पंकजा मुंडे ने लाचार किसानों के संग सेल्फी खींचवाई. ये तब हुआ जब इससे पहले मंत्री एकनाथ खडसे के दौरे के लिए हजारों लीटर पानी बहाए जाने पर विवाद हो चुका है. नए विवाद के बाद विपक्ष पंकजा को घेर रहा है.

पंकजा लातूर के केसाई गांव में मंजरा नदी पर खुदाई के काम का जायजा लेने पहुंची थी. काम चलता रहा और पंकजा सेल्फी लेती रहीं. उन्होंने अफसरों के साथ भी सेल्फी ली. बताया जा रहा है कि उन्होंने गर्मी के कारण मेकअप खराब होने की भी शिकायत की. पंकजा के सेल्फी मोह पर कांग्रेस ने कहा है कि ये बीजेपी नेताओं की असंवेदनशीलता दिखाता है.
आपको बता दें कि मंत्री एकनाथ खडसे के हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए जो हेलिपैड बनाया गया था उसमें 10,000 लीटर पानी को बहाया गया था.

अब ग्रामीण विकास और जल संरक्षण मंत्री पंकजा मुंडे की सेल्फी वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं. पंकजा मुंडे का सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है.
पंकजा मुंडे की आलोचना करने वालों में सिर्फ कांग्रेस नहीं बल्कि सत्तापक्ष की साझेदार शिवसेना भी है. शिव सेना नेता मनीष कायंदे का कहना है कि एक मंत्री का सूखे ग्रस्त इलाके में जा कर सेल्फी क्लिक करना दुर्भाग्यपूण है.

By: एबीपी न्यूज़ |
Last Updated: Monday, 18 April 2016 12:40 PM
Source: http://abpnews.abplive.in/uncategorized/pankaja-mundes-selfie-controversy-in-maharashtra-drought-359439/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register