सनसनी : प्रत्यूषा की मौत का सस्पेंस बढ़ा, निजी जिंदगी के खुलासों ने चौंकाया

Rahul-Raj-Singh-Pratyusha-576x395.jpg

नई दिल्ली/मुंबई : टीवी सीरियल बालिका वधू से शोहरत की बुलंदियों को छूने वाली प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का सस्पेंस बढता जा रहा है. पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए छानबीन में जुटी है. इसी दौरान सामने आई है रिश्तों के भंवर में फंसी प्रत्यूषा की निजी जिंदगी की वो कहानी, जिसके खुलासे ने हर किसी को सन्न कर दिया है.
मोहब्बत की बाजी में अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के सामने अपना दिल हारने वाले प्रत्यूषा एक खुशहाल जिंदगी जीना चाहती थी. लेकिन, तब किसने सोचा था कि प्यार की ये कहानी ही प्रत्यूषा को एक रोज जिंदगी के दोराहे पे खड़ा कर देगी.
प्यार के सफर में प्रत्यूषा और उसके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. कुछ था जिसकी वजह से प्रत्यूषा बेहद परेशान थी. लेकिन, इसके बाद भी प्रत्यूषा को अपने प्यार पर भरोसा था. प्रत्यूषा को यकीन था कि एक रोज सब कुछ ठीक हो जाएगा.
प्रत्यूषा अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर खुद से भी ज्यादा भरोसा करती थी. उसे राहुल पर खुद से भी ज्यादा यकीन था. राहुल के प्यार में डूबी प्रत्यूषा कहती थी वो दिमाग की नहीं. बल्कि अपने दिल की सुनती है और वो वही करती है जो उसका दिल कहता है.
प्रत्यूषा आने वाले वक्त से बेपरवाह थी. वो राहुल के साथ शादी की तैयारी कर रही थी. दुल्हन बनने के लिए उसने लंहगा भी तैयार करवा लिया था. इंतजार था तो सिर्फ शादी की तारीख का. प्रत्यूषा ने कई लोगों से ये वादा किया था कि वो उन्हें अपनी शादी पर जरुर बुलाएगी.
लेकिन ये वादा-वादा ही रह गया. शादी के सपने देखने वाली प्रत्यूषा की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई. प्रत्यूषा की मौत के बाद कहा ये जा रहा है कि उसने खुदकुशी की है. कहा ये भी जा रहा है कि प्रत्यूषा और उसके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के प्यार के रिश्तों में गहरी दरार आ गई थी.
इसी बात से परेशान होकर प्रत्यूषा ने दुनिया को अलविदा कह दिया. फांसी लगाकर उसने खुदकुशी कर ली. लेकिन, जो लोग प्रत्यूषा को जानते हैं, जो लोग प्रत्यूषा के बेहद करीब थे उनका यही कहना है कि प्रत्यूषा खुदकुशी कर ही नहीं सकती.
वो एक जिंदादिल लड़की थी और मुश्किल हालात में भी वो लड़ना जानती थी. अगर ये सच है तो फिर प्रत्यूषा की मौत की हकीकत क्या है. संदिग्ध परिस्थियों में प्रत्यूषा की मौत के बाद ये सबसे बड़ा सवाल है. जैसे-जैसे वक्त गुजरता जा रहा है प्रत्यूषा की मौत का सस्पेंस भी बढ़ता जा रहा है.
ऐसे में अब हम आपको बताते हैं प्रत्यूषा के आखिरी रात की कहानी. उस रात की कहानी जिसमें छुपा है प्रत्यूषा की मौत का सच. 31 मार्च की रात प्रत्यूषा की जिंदगी की आखिरी रात थी. तब प्रत्यूषा बेहद परेशान थी और उसी रात प्रत्यूषा ने अपनी दोस्त लीना से आखिरी बार फोन पर बात की थी.
फोन पर लीना को प्रत्यूषा ने क्या बताया और वो किस बात को लेकर बेहद परेशान थी. प्रत्यूषा की दोस्त लीना के मुताबिक राहुल ने प्रत्यूषा की जिंदगी को दर्द से भर दिया था. आखिरी बार जब प्रत्यूषा ने उससे बात की तो वो बेहद उदास थी लेकिन वो इतनी भी कमजोर नहीं थी कि जिंदगी से हार कर खुदकुशी कर ले.
लीना को लगता है कि प्रत्यूषा की मौत के पीछे साजिश की कोई खौफनाक कहानी हो सकती है. और ऐसा ही प्रत्यूषा के करीबी दूसरे दोस्तों को भी लगता है. प्रत्यूषा की दोस्त और डिजाइनर डॉली दास का भी यही कहना है कि प्रत्यूषा अपनी नीजि जिंदगी से बेहद परेशान थी. राहुल उसके साथ मारपीट करता था.
इससे प्रत्यूषा बेहद दुखी थी लेकिन वो ऐसी लडकी नहीं थी जो इन सब बातों से परेशान होकर खुदकुशी कर ले.
प्रत्यूषा खुदकुशी कर ही नहीं सकती और उसकी मौत के पीछे है साजिश की कोई गहरी कहानी. प्रत्यूषा के करीबियों का यही कहना है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By: एबीपी न्यूज |
Last Updated: Tuesday, 5 April 2016 11:47 AM
Source: http://abpnews.abplive.in/india-news/sansani-pratyusha-banerjee-death-case-353244/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register