सारे गाने मैं ही गाऊंगा तो बोर हो जाएंगे लोग: अरिजीत सिंह

arijit

सिंगर अरिजीत सिंह आज इंडियन म्यूजिक में बुलंदी पर हैं और उनका हर गाना रिलीज होते ही हिट हो जाता है लेकिन अब वह कम गाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि लोग उनसे ऊब ना जाएं। ‘जालिमा’, ‘फिर भी तुमको चाहूंगा’ और ‘हवाएं’ जैसे गानों के साथ इस साल धूम मचाने वाले अरिजीत मानते हैं कि उन्हें हर समय अपने गाने सुनना अच्छा नहीं लगता।

अरिजीत ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने इन दिनों रेडियो सुनना बंद कर दिया है क्योंकि जब भी मैं रेडिया चलाता हूं तो वहां मेरे गाने चल रहे होते हैं। आप हर समय अपने गाने नहीं सुन सकते। दुनिया में बहुत कुछ चल रहा है, लोग ऊब रहे हैं।’ उन्होंने कहा, ‘हर सप्ताह 10 से ज्यादा गाने रिलीज हो रहे हैं, चाहे मेरी आवाज हो या किसी और की, अगर यह साल भर से ज्यादा चल रहा है, अगर आप सारे गीत गा रहे हैं तो जाहिर है लोग ऊब जाएंगे। भले ही वह मैं ही क्यों ना हूं।’

बता दें कि इस स्थिति से बचने के लिए 30 वर्षीय गायक कम काम करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही अरिजीत के सामने उन लोगों को ना बोलने की परेशानी है जो उनके करीबी रहे हैं। साल 2013 में आई ‘आशिकी 2’ फिल्म के ‘तुम ही हो गाने’ से तहलका मचाने वाले अरिजीत ने ‘कबीरा’, ‘नशे सी चढ़ गई’ और ‘चन्ना मेरेया’ जैसे कई हिट गाने दिए हैं।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register