कपिल देव ने हार्दिक पंड्या को बताया खुद से बेहतर खिलाड़ी

kapil

पूर्व भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव और हार्दिक पंड्या के खेल में तुलना होती रहती है लेकिन कपिल ने पंड्या को खुद से बेहतर क्रिकेटर बताया है। कपिल का मानना है कि हार्दिक उनसे भी अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन उन्हें काफी मेहनत करने की जरूरत है।

1983 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के कप्तान कपिल ने एक टीवी चैनल से कहा, ‘हार्दिक मुझसे भी अच्छे खिलाड़ी हैं। हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी। उन्हें अभी बहुत कुछ हासिल करना है और इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी। हमें उन्हें खेलने देना चाहिए और उन पर मैदान के बाहर का दबाव नहीं डालना चाहिए। पंड्या बहुत प्रतिभाशाली और शानदार खिलाड़ी हैं जो उन्हें मुझसे भी आगे खड़ा करता है।’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज के शुरुआती 3 वनडे मैचों में पंड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखाया है। पंड्या ने 3 मैचों में से 2 में मैन ऑफ द मैच का खिताब हासिल किया है। वह मौजूदा सीरीज में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। पंड्या ने 3 मैचों में 60.33 की औसत से 181 रन बनाए हैं और 2 अर्द्धशतक भी लगाए हैं। उन्होंने इस सीरीज में अब तक 3 मैचों में 5 विकेट लिए हैं।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register