रोनाल्डो ने खरीदी 19 करोड़ की बुगाटी काइरॉन

ronaldo

लग्जरी कारों के शौकीन सुपरस्टार पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुगाटी काइरॉन खरीदी है। इस कार की कीमत करीब 19 करोड़ रुपये है। रोनाल्डो ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी इस नई चमचमाती कार का विडियो शेयर किया है।

Good morning 👌

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

विडियो में आप रोनाल्डो को बुगाटी काइरॉन ड्राइव करते हुए देख सकते हैं। रोनाल्डो अपने बेटे के साथ कार ड्राइव कर रहे हैं। ताकत और रफ्तार के मामले में बुगाटी की यह कार बहुत ही आगे है।

New animal in the building Bugatti Chiron 🎉🎉🎉✌️👌✈️

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

इस कार को बुगाटी वेरॉन के बदले में लाया गया है। बुगाटी वेरॉन इस समय दुनिया की सबसे तेज प्रॉडक्शन कार होने का दावा करती है। यह गाड़ी वेरॉन से ज्यादा लंबी, ज्यादा चौड़ी और ज्यादा ऊंची है। बुगाटी काइरॉन का वजन भी वेरॉन से 155 किग्रा ज्यादा है। काइरॉन में 8.0-लीटर का डब्ल्यू16 इंजन लगाया गया है। इस इंजन में चार टर्बोचार्जर्स दिए गए हैं। बुगाटी काइरॉन में फोर वील ड्राइव सिस्टम दिया गया है। इस गाड़ी के इंजन को 7-स्पीड ड्यूल क्लच गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

✈️

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on

0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में इस कार को सिर्फ 2.5 सेकंड्स का समय लगता है। 0-200 किमी/घंटा की रफ्तार यह कार सिर्फ 6.5 सेकंड्स में ही पा लेती है। रफ्तार की कहानी यहीं खत्म नहीं होती। 0-300 किमी/घंटा की रफ्तार यह कार सिर्फ 13.6 सेकंड्स में ही हासिल कर लेती है। बुगाटी ने कंफर्म किया है कि उसे इस कार के लिए 150 ऑर्डर्स पहले ही मिल चुके हैं। कंपनी इस पावरफुल सुपरकार्स के केवल 500 यूनिट्स का निर्माण करेगी।

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register