क्रिस गेल ने दिया विराट कोहली और अमिताभ बच्चन को अनोखा चैलेंज

virat-2-580x395.jpg

नई दिल्ली: विश्व विजेता बनने के बाद वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल ने विराट कोहली को चुनौती दी है. गेल ने विराट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भी सीधा-सीधा चैलेंज दे दिया है.
क्रिस गेल की ये चुनौती क्रिकेट से हट कर है. गेल ने विराट और बिग बी को चुनौती दी है चैंपियन बनने की. गेल एक वीडियो में कह रहे हैं, ?ड्वेन ब्रावो ने चुनौती स्वीकार की, अब मैं अमिताभ बच्चन, विराट और एबी डीविलियर्स को चुनौती देता हूं.?
गेल का नोमिनेशन विराट के लिए तो समझ आता है लेकिन अमिताभ बच्चन को गेल क्यों चुनौती देना चाहते हैं. इस बात को समझने के लिए आपको पूरा वाकया बताते हैं.
दरअसल गेल यहां बिग बी और विराट को वर्ल्ड टी20 में सब की जुबान पर छाए गाने चैंपियन के सिंगनेचर स्टेप्स को करने की चुनौती दे रहे हैं.
वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज ने जीत के बाद इस गाने पर जमकर जश्न मनाया. कभी मैदान पर, कभी बस से उतरते हुए तो कभी होटल में हर जगह चैंपियन गाना गूंज रहा था.
इस गाने को वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने खुद ही गाया और कंपोज किया है. अब इस गाने पर सिर्फ वेस्टइंडियन खिलाड़ी ही नहीं बल्कि भारतीय खिलाड़ी भी डांस करते नज़र आ रहे हैं?
टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह को भी ड्वेन ब्रावो ने इस गाने पर डांस करने की चुनौती दी थी जिसे उन्होंने पूरा किया.
इस गाने के फीतूर से दुनिया के महान ऐथलीट उसेन बोल्ट भी नहीं बच पाए. वेस्टइंडीज की जीत के बाद वो इस गाने पर डांस करते नज़र आए.
वेस्टइंडीज की टीम ने इस गाने को जीत का मंत्र बना दिया और कहीं ना कहीं इस गाने से वेस्टइंडीज टीम को चैंपियन बनने का भरोसा दिया. चैंपियन की धुन पर वो खुद नाचे और दूसरो को भी नचाया.
वैसे मैदान के बाहर गेल और विराट की जुगलबंदी पुरानी है. आईपीएल में कई बार गेल और विराट एक साथ स्टेज पर डांस करते नजर आए हैं लेकिन इस बार गेल ने विराट को खुद चैंपियन की धुन पर डांस करने की चुनौती दे दी है. देखना ये है कि क्या बिग बी और विराट कोहली गेल के इस चैलेंज को स्वीकार करेंगे.

By: एबीपी न्यूज़ |
Last Updated: Monday, 4 April 2016 7:29 PM
Source: http://abpnews.abplive.in/sports/know-what-challenge-has-chris-gayle-given-to-virat-kohli-and-amitabh-bachchan-353076/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register