वसीम अकरम पर नहीं हुआ हमला, शराबी की थी हरकत

wasimakram2903.jpg

नई दिल्ली/मुंबई: रविवार रात भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर धमाकेदार तरीके से सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की थी जिसके बाद एक बड़े टीवी चैनल के शो में पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ी वसीम अकरम पर हमला होने की खबरें सामने आई थी अब उस घटना की सच्चाई को सामने लाते हुए टीवी चैनल के एंकर विक्रांत गुप्ता ने एक ट्वीट किया है.
विक्रांत ने ट्वीट में लिखा,  ‘लाइव शो के दौरान वसीम अकरम को किसी ने छुआ भी नहीं था. एक शराबी व्यक्ति ने लाइव कैमरे के सामने खुद का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह हरकत की थी.’
एंकर के इस ट्वीट के बाद खुद वसीम अकरम ने भी ट्वीट कर कहा, ‘मुंबई हुआ हमला मुझपर नहीं था, जिसमें मैं ठीक हूं. आप सभी लोगों की मेरे लिए चिंता के लिए शुक्रिया.’
आपको बता दें कि मैच के बाद मैच पर विचार देने के लिए एक्सपर्ट के रूप में वसीम अकरम मुंबई से लाइव थे. तभी अचानक से वहां कुछ लोगों ने वहां आकर वसीम को हट जाने के लिए कहा. इस घटना के बाद नोएडा में मौजूद शो के एंकर भी थोड़ी देर हैरान हो गए कि अचानक ये क्या हुआ. जिसके बाद ये वीडियो रोक दिया गया.
इस घटना से पहले अकरम पहले ही पाकिस्तान में कल हुए बम धमाकों की खबरों से परेशान थे. अकरम ने लाहौर बम धमाकों पर ट्वीट किया. वहीं अकरम के साथ हुई इस घटना से क्रिकेट प्रशंसक खासे नाराज हैं और सोशल मीडिया पर कई तरीकों से गुस्सा निकाल रहे हैं.
 देखें वीडियो:

 

By: Wah Cricket Team |
Last Updated: Tuesday, 29 March 2016 11:03 AM
Source: http://abpnews.abplive.in/sports/nothing-happened-to-wasim-akram-and-nobody-even-touched-him-350485/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register