सचिन ने किया ‘क्रिकेट कार्निवाल’ का आगाज

sachin-580x395.jpg

नोएडा: सचिन तेंदुलकर ने नोएडा के डीएलएफ मॉल में स्थित स्मैश सेंटर में शुक्रवार को ‘स्मैश सचिन विराट क्रिकेट कार्निवाल’ लांच किया. सचिन स्मैश के ब्रांड एम्बेसेडर हैं. स्मैश इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा शुरू किया गया-स्मैश खेल संबंधित विश्व स्तरीय मनोरंजक केंद्र है, जहां खेलों की बेजोड़ श्रृंखला की पेशकश की जाती है.
सचिन ने कहा, “स्मैश के अनूठे और रोचक धारणा से हमें अपने जीवन का आनंद लेने का अवसर प्राप्त होता है. जिस तरह का व्यस्त जीवन हम जी रहे हैं, उसके लिए इन खेलों के जरिए हम अपने मस्तिष्क को आराम दे सकते हैं. इस कार्निवाल के जरिए आपके जीवन में असली खेल के उत्साह को लाने की कोशिश की गई है.”
इस कार्निवाल के जरिए क्रिकेट पर आधारित टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें देश भर से कुल 2000 टीमें हिस्सा लेंगी. इस टूर्नामेंट को देश के पांच स्मैश सेंटरों में खेला जाएगा और फाइनल मुंबई में होगा.
मुंबई में एक समारोह में होने वाले ग्रैंड फिनाले में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली द्वारा विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए जाएंगे.
इस कार्निवल के आयोजक स्मैश इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के संस्थापक श्रीपाल मोराखिया ने कहा कि यह पहला एक ऐसा ब्रैंड है, जिसे क्रिकेट जगत के दो दिग्गजों सचिन और कोहली का समर्थन प्राप्त है. उनकी मौजूदगी निश्चित तौर पर इस इवेंट को देश भर के लोगों के लिए यादगार बनाएगी.

By: एजेंसी |
Last Updated: Sunday, 22 May 2016 8:46 AM
Source: http://abpnews.abplive.in/sports/sachin-tendulkar-announces-sachin-virat-cricket-carnival-at-smash-dlf-mall-noida-379797/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register