कोलकाता के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में उतरेगा एफसी गोवा

कोलकाता के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में उतरेगा एफसी गोवा

इंडियन सुपर लीग के तीसरे संस्करण के अहम मुकाबले में गुरुवार को एफसी गोवा का मुकाबला एटलेटिको डी कोलकाता से होगा।

मारगाओ। इंडियन सुपर लीग के तीसरे संस्करण के अहम मुकाबले में गुरुवार को एफसी गोवा का मुकाबला एटलेटिको डी कोलकाता से होगा। ये गोवा के लिए करो या मरो का मुकाबला होगा।

पिछले मैच में मुंबई सिटी के खिलाफ ड्रॉ खेलने के बाद अब एफसी गोवा को अपने बाकी बचे तीनों मुकाबले जीतने हैं जिसकी शुरुआत कल कोलकाता के खिलाफ होगी। अगर उन्हें सेमीफाइनल में जगह बनानी है तो इन तीनों मैचों को जीतने के साथ-साथ उन्हें बाकी की टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा। अगर वो सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रहे तो वे लगातार तीसरे सीजन में टॉप-4 में पहुंचेंगे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एफसी गोवा इस समय 11 मैचों में 11 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद है। टीम के मुख्य कोच कोलकाता के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए तैयार हैं और उनका मानना है कि प्लेऑफ में क्वालीफाई करना अब भी उनकी टीम के ही हाथों में है। दिलचस्प चीज ये है कि एफसी गोवा ने आज तक एटलेटिको डी कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज नहीं की है। पिछली बार जब ये दोनों टीमें आमने-सामने थीं तब मुकाबला ड्रॉ रहा था। देखना दिलचस्प होगा कि एफसी गोवा की टीम अपने अगले मुकाबलों में कैसा प्रदर्शन करती है।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

23 Nov 2016 14:12:11 GMT
Source: http://www.jagran.com/news/sports-fc-goa-to-face-atletico-de-kolkata-in-do-or-die-match-of-isl3-15085683.html

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register