उत्‍तराखंड: भाजपा बोली, गैरसैंण नही है उनकी पार्टी का मुद्दा

उत्‍तराखंड: भाजपा बोली, गैरसैंण नही है उनकी पार्टी का मुद्दा

पूर्व सांसद और भाजपा नेता बलराज पासी ने कहा कि गैरसैण भाजपा के लिए मुद्दा नही है और न ही गैरसैंण में राजधानी बनाने से विकास होगा।

अल्मोड़ा, [जेएनएन]: उत्तराखंड में भाजपा की परिवर्तन रैली के संयोजक और पूर्व सांसद बलराज पासी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पूर्व कहा कि गैरसैण भाजपा के लिए मुद्दा नही है और न ही गैरसैंण में राजधानी बनाने से विकास होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का मुद्दा केवल विकास है।

हालांकि वह एक सवाल के जवाब में यह कहने से बचते रहे कि अगर भाजपा की सरकार हुई तो राजधानी कहां बनेगी। हरीश रावत सरकार पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि रावत का हाल उस किराएदार की तरह है जो मकान छोड़ने से पहले एक-एक बल्ब तक निकाल कर ले जाता है।

पढ़ें: उत्तराखंड: दो दिनी सत्र के बाद फिर ‘गैर’ हुआ गैरसैंण
उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जिलाधिकारियों को सरकार ने अपने कब्जे में ले रखा है। जो खनन का पैसा रावत की तिजोरी तक पहुंचा रहे हैं। जबकि भाजपा सरकार ने उत्तराखंड को विशेष राज्य क दर्जा दिया। विशेष पैकेज दिए।

पढ़ें: मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गैरसैंण के लिए केंद्र से मांगे 1000 करोड़
वहीं, गैरसैण के मुद्दे का सदन में बहिष्कार करने के सवाल पर वह बोले कि सरकार ने सदन में यह मुद्दा उठाया ही नहीं और हम चाहते थे। इसी वजह से हमने सदन का बहिष्कार किया न कि गैरसैंण के मुद्दे का।

पढ़ें: मुख्यमंत्री के पैरों में गिरकर रो पड़ी यह युवती, कहने लगी साहब…

पढ़ें-ये बुजुर्ग गए थे मवेशी चराने, देखकर आए सत्र की कार्यवाही

22 Nov 2016 01:40:00 GMT
Source: http://www.jagran.com/uttarakhand/almora-15072313.html

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register