कुंवर प्रणव चैंपियन के महल में हिंसा का मामला पहुंचा हाई कोर्ट

14_06_2016-uttarakhandhighcourt.jpg

कुंवर प्रणव चैंपियन के महल में हिंसा का मामला पहुंचा हाई कोर्ट

हरिद्वार जिले के लंढौरा में पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के महल में आगजनी और तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने का मामला हाई कोर्ट पहुंच गया है।

नैनीताल, [जेएनएन]: हरिद्वार जिले के लंढौरा में पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के महल में आगजनी और तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने का मामला हाई कोर्ट पहुंच गया है। कोर्ट ने मामले को सुनने के बाद अगली सुनवाई 16 जून को नियत कर दी है।

पढ़ें:-देहात क्षेत्र में पागलों की वजह से बढ़ रहे दंगे: सीएम रावत

पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने याचिका दायर कर कहा है कि लंढौरा में उनके चाचा कुंवर कृष्ण कुमार द्वारा अपनी दुकान महबूब को किराये में दी थी। जिसे खाली कराने पर महबूब द्वारा मामले को धार्मिक रंग दे दिया गया।
पढ़ें:-सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ना चाह रही रावत सरकार: भट्ट
अफवाह फैलाकर धर्मविशेष के सैकड़ों लोगों को एकत्र किया गया। पहली जून को महबूब व उसके साथियों द्वारा पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जबकि महबूब, पूर्व प्रधान जब्बार, मो. इस्तखार, यासर आराफात, फईम व अन्य समर्थकों द्वारा चैंपियन के घर में आगजनी की।
पढ़ें:-सीएम के इशारे पर किया गया लंढौरा बवाल: कुंवर प्रणव चैंपियन
इस मामले में संदीप सिंह द्वारा इसकी तहरीर पुलिस दी गई, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। न्यायाधीश न्यायमूर्ति सुधांशु धूलिया की एकल पीठ ने मामले को सुनने के बाद अगली सुनवाई 16 जून नियत कर दी।

पढ़ें:-लंढौरा में बवाल मामले में भाजपा नेता कुंवर प्रणव चैंपियन के ताऊ समेत 13 गिरफ्तार, पढ़ें खबर

14 Jun 2016 23:00:00 GMT
Source: http://www.jagran.com/uttarakhand/nainital-14155531.html

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register