प्रिया मलिक लेकर आ रही हैं ‘गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’

398797-priya-malik

नई दिल्ली: एबीपी न्यूज का नया शो ‘गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’ एक भव्य शो हैं जिसमें उन चर्चित और सच्ची कहानियों का ज़िक्र है जो हम सबने सुनी तो हैं लेकिन ये नही जानते कि असल में उनमें हुआ क्या था. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिनका स्टार बनने का सपना तो पूरा हुआ लेकिन फिर वो बन गईं गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड. मसलन गैंगस्टर अबु सलेम और फिल्मस्टार मोनिका बेदी का अफ़ेयर ख़ूब चर्चा में रहा मगर किसी को पता नहीं है कि इसका असर सलेम की निजी ज़िंदगी, उसकी पत्नी और पूरे बॉलीवुड पर क्या पड़ा था? कैसे इन रिश्तो को लेकर खून-ख़राबा तक हुआ? किस तरह इन अभिनेत्रियों का इस्तेमाल अपराध तक में किया गया?
गैंगस्टर और उनकी बॉलीवुड गर्लफ्रेंड्स की ये बेहद दिलचस्प और सच्ची कहानियां हैं. इस शो के हर एपिसोड की खासियत है इसकी गहन रिसर्च, दिलचस्प मगर अनसुने तथ्य जिनसे दर्शक वाकिफ नहीं होंगे . ‘गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’ में कैनवस बेहद भव्य है और सिनेमा की तरह इन कहानियों को रि-क्रिएट किया गया है.
एबीपी न्यूज का नया शो ‘गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’ इसकी पड़ताल भी करता है कि क्यों एक फिल्म स्टार जिसके लाखों दीवाने हैं वो खुद एक क्रिमिनल का हाथ थामने को तैयार हो जाती हैं? क्या चलता है उनके दिमाग़ में? वो डॉन जिनके नाम की दहशत है उनका रोमांस कैसा होता है?
ये कहानियां हक़ीक़त हैं मगर किसी फिल्म से कम नहीं है. इन कहानियों में रोमांस है, ड्रामा है, इमोशन है और ख़ून-ख़राबा भी है. ये शो दर्शकों को जानकारी देगा, पर्दे के पीछे के कई अनछुए पहलुओं पर रोशनी डालेगा और साथ ही दर्शकों का मनोरंजन भी करेगा .
‘गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’ की होस्ट हैं मशहूर टेलीविजन पर्सनैलिटी प्रिया मलिक. प्रिया मलिक कुछ समय पहले मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीज़न 9’ से चर्चा में आईं थीं. अपने बिंदास अदाज़ से प्रिया ने दर्शकों में अपनी खास जगह बनाई थी. इसके अलावा टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान एबीपी न्यूज़ के ख़ास शो ‘क्रिकेट, कैमरा,एक्शन’ में भी प्रिया ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था. देहरादून से ताल्लुक रखने वाली प्रिया मिलक कई साल से ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं. वो वहां एक मशहूर स्टैप-अप कॉमेडियन भी हैं.
‘गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड’ हर शनिवार रात 10 बजे एबीपी न्यूज पर प्रसारित होगा . इसके पुन: प्रसारण रविवार रात 11 बजे किया जाएगा.

By: एबीपी न्यूज़ |
Last Updated: Thursday, 12 May 2016 3:07 PM
Source: http://abpnews.abplive.in/television/abps-new-show-gangster-ki-girlfriend-373885/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register