प्रत्यूषा बनर्जी मामला: प्रेमी राहुल को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से पूछताछ करेगी पुलिस

Rahul-Raj-Singh-Pratyusha-576x395.jpg

मुंबई:  कथित रूप से आत्महत्या करने वाली टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के प्रेमी राहुल राज सिंह को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ करेगी.
राहुल को सीने में दर्द और निम्न रक्तचाप की शिकायत के बाद कल उपनगरीय कांदीवली के श्री साईं अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
उनके वकील नीरज गुप्ता ने कहा कि राहुल को आज आईसीयू से सामान्य वार्ड में ले जाया गया. गुप्ता ने कहा, ‘‘हालांकि राहुल को सामान्य वार्ड में ले जाया गया, उनकी स्थिति अब भी सही नहीं है क्योंकि वह सदमे में हैं.’’ पुलिस ने कहा कि वह अस्पताल से छुट्टी मिलने पर राहुल से पूछताछ करेगी.
जांच के तहत पुलिस इस समय उन लोगों से बात कर रही है जिनकी अभिनेत्री और राहुल दोनों से दोस्ती थी.
24 साल की प्रत्यूषा को गत एक अप्रैल को उसके घर में मृत पाया गया था. अब तक यह आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. प्रत्यूषा के दोस्तों काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता ने कल दावा किया कि राहुल प्रत्यूषा को धोखा दे रहे थे और उनके संबंधों में ‘उलझनें’ थीं.
दोनों ने आरोप लगाया कि राहुल प्रत्यूषा को सार्वजनिक तौर पर और पार्टियों में भी थप्पड़ मार देते थे. पुलिस ने गत शनिवार को बंगुरनगर पुलिस थाने में राहुल का बयान दर्ज किया था.
पुलिस ने कहा था कि वह प्रत्यूषा के दोस्तों (खासकर पुरूषों) से संपर्क करने की योजना बना रही है जिनका पूर्व में अभिनेत्री के साथ झगड़ा हुआ हो.
अब तक जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला है जिससे राहुल पर आत्महत्या के लिए उकसाने वाली बात पता चलती हो.

By: एजेंसी |
Last Updated: Tuesday, 5 April 2016 8:43 AM
Source: http://abpnews.abplive.in/television/pratyusha-sucide-police-interrogate-with-rahul-when-he-discharge-from-hospital-353184/

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register