4 स्टूडेंट्स से किया सेक्स, महिला टीचर को होगी 40 साल की जेल?

article-teacher-0921

आरकन्सॉ
अमेरिका के आरकन्सॉ में एक महिला टीचर पर अपने 4 स्टूडेंट्स के साथ कथित तौर पर सेक्स करने के आरोप में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने दो स्टूडेंट्स के साथ तो एक ही दिन अपने घर पर शारीरिक संबंध बनाए थे। पुलिस के हलफनामे के मुताबिक आर्ट टीचर जेसी लॉनेव गोलाइन पर जनवरी से अप्रैल 2016 के बीच अपने स्टूडेंट्स के साथ संबंध बनाने का आरोप है।

 

अभियोजन पक्ष ने बताया कि गोलाइन पर सिर्फ एक मामला दर्ज किया गया था जिसके मुताबिक उन्होंने एक 18 साल से कम उम्र के स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इस 25 वर्षीय टीचर के खिलाफ पैरंट्स की शिकायत के बाद जांच शुरू हुई। पैरंट्स का आरोप था कि मार्क्ड ट्री हाइ स्कूल में कई स्टूडेंट्स के साथ गोलाइन के यौन संबंध हैं। गोलाइन ने भी स्कूल प्रशासन के सामने 4 स्टूडेंट्स के साथ यौन संबंध होने की बात मान ली है।
स्कूल टीचर ने बताया कि एक स्टूडेंट ने उसे अपनी उम्र 18 साल बताई थी लेकिन उसे बाद में पता लगा कि वह 18 से कम उम्र का है। मार्क्ड ट्री स्कूल के 3 और ईस्ट पॉइनसेट स्कूल के एक स्टूडेंट ने यह बताया कि वे टीचर के साथ मेसेज में कामुक बातें करते थे। एक स्टूडेंट ने आरोप लगाया कि गोलाइन उसे अपने घर ले गई जहां उन्होंने सेक्स किया। इसके बाद गोलाइन ने ही उसे वापस घर तक छोड़ा। आर्ट टीचर ने कथित तौर पर एक अन्य स्टूडेंट को पैंटी में तस्वीर भेजी।

 

आरोप सामने आने के बाद गोलाइन को नौकरी से निकाल दिया गया है और स्कूल परिसर में घुसने से भी मना किया गया है। गोलाइन को आधिकारिक तौर पर 19 जून को ही काम से हटा दिया गया था। फिलहाल गोलाइन को 5 हजार डॉलर के बॉन्ड पर जमानत मिली है लेकिन अगर वह दोषी साबित हो जाती है तो गोलाइन को 40 साल की कैद हो सकती है।

 

source: navbharat times

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register